script

इंतजार हुआ खत्म! सामने आया ऐश्वर्या की फन्ने खान का नया पोस्टर…तस्वीर में छिपी राज की बात

Published: Jul 05, 2018 01:06:02 pm

Submitted by:

Riya Jain

‘फन्ने खां’ का पहला टीजर रिलीज किया जा चुका है और अब फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है। खास बात यह है कि इसी पोस्टर में यह ऐलान हो चुका है कि फिल्म का ट्रेलर कल जारी होगा।

fanney khan new poster watch the full movie trailer tomorrow

fanney khan new poster watch the full movie trailer tomorrow

बॅालीवुड स्टार अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘फन्ने खां’ का पहला टीजर रिलीज किया जा चुका है और अब फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है। खास बात यह है कि इसी पोस्टर में यह ऐलान हो चुका है कि फिल्म का ट्रेलर कल जारी होगा। ऐश्वर्या राय के लिए यह फिल्म बेहद ही खास है। इसी के साथ इस फिल्म से कई सालों बाद ऐश और अनिल एक स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

बता दें पोस्टर में ऐश्वर्या राय कुर्सी पर बैठी वहीं उनके ईर्द-गिर्द राजकुमार और अनिल खड़े नजर आ रहे हैं। पोस्टर पर गौर करें तो इसमें अनिल कूपर ने रजनीकांत का मास्क पहना हुआ है। इस कारण यह पोस्टर और दिलचस्प नजर आ रहा है।

Fanney Khan first poster starring @anilskapoor 😍 . . . . . #fanneykhan #anilkapoor #rajkumarrao #aishwaryaraibachchan #newmovie #newrealease #august2018 #bollywood #patrikaentertainment #follow #filmydangal

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

https://twitter.com/hashtag/FanneyKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

चंद घंटों का इंतजार और रह गया है, उसके बाद आपको अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव की कहानियों सो रू-ब-रू होने का मौका मिलेगा। बता दें कि इस फिल्म के जरिए निर्देशक अतुल मांजेकर पहली बार बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। फिल्म में ऐश्वर्या एक ग्लैमरस गायिका के रुप में नजर आएंगी। साथ ही फिल्म में ऐश्वर्या के साथ राजकुमार राव रोमांस करते हुए नजर आएंगे। खैर अभी राजकुमार इस फिल्म की शूटिंग नहीं कर रहे हैं क्योंकि पिछले दिनों उनके पैर में फ्रैक्चर आ गया था जिसके चलते वह रेस्ट कर रहे हैं।

इसके अलावा आपको जानकर हैरानी होगी कि फन्ने खान फिल्म के लिए पहले राजकुमार रॅाव की जगह आर. माधवन को कास्ट किया गया था लेकिन उस वक्त तक माधवन ने आधिकारिक तौर पर फिल्म साइन नहीं की थी और कहा जा रहा था की वे फिल्म के लिए ज्यादा रकम डिमांड कर रहे थे जिसके चलते उनकी जगह राजकुमार रॅाव को कास्ट किया गया।

चलिए उम्मीद करते हैं की इन तीनों की फिल्म फैनी बॅाक्स ऑफिस पर सफलता पाने में कामयाब हो।

ट्रेंडिंग वीडियो