scriptFarah Khan Ali Accused Of Slut-Shaming Urfi Javed | Urfi Javed को कपड़ों के लिए किया था 'जलील', अब बहन Sussanne Khan की फोटो पर कमेंट कर निशाने पर आईं Farah Khan Ali | Patrika News

Urfi Javed को कपड़ों के लिए किया था 'जलील', अब बहन Sussanne Khan की फोटो पर कमेंट कर निशाने पर आईं Farah Khan Ali

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहती हैं. कुछ समय पहले सुजैन खान (Sussanne Khan) की बहन फराह अली खान (Farah Khan Ali) ने उनको कपड़ों को लेकर काफी जलील किया था, जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने करारा पलटवार किया है.

Published: July 21, 2022 10:28:02 am

ओटीटी के बिग बॉस से अपनी दमदार पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज के समय में अपने अतरंगी फैंशन सेंस और आउटफिट्स को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हालांकि, इसके लिए उनको जमकर ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन उर्फी को इससे कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ता. वो हर दिन कुछ नए अतरंगी आउटफिट में नजर आती हैं. इतना ही नहीं निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के रियलिटी चैट शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee with Karan 7) में आए एक्टर रणबीर सिंह (Ranbir Singh) भी उनके ड्रेसिंग स्टाइल और फैशन सेंस की तारीफ कर चुके हैं.
Farah Khan Ali ने Urfi Javed को कपड़ों को लेकर किया था 'जलील'
Farah Khan Ali ने Urfi Javed को कपड़ों को लेकर किया था 'जलील'
वैसे उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर विवादों में रहती हैं. जहां कुछ लोग उनके पक्ष में बात करते हुए हैं तो कुछ उनको खूब खरी-खोटी सुनाते हैं. ऐसा ही कुछ सुजैन खान (Sussanne Khan) की बहन फराह अली खान (Farah Khan Ali) ने भी किया था. कुछ महीने पहले सुजैन की बड़ी बहन और ज्वैलरी डिजाइनर फराह खान ने उर्फी के कपड़ों को लेकर उन्हें काफी 'जलील' किया था. फराह ने उर्फी पर भद्दा कमेंट करते हुए कहा था कि 'एक ही समय पर पैर और ***** को नहीं दिखाना चाहिए', जिसके बाद उर्फी ने भी फराह को करारा जवाब दिया था.

यह भी पढ़ें

'Rajesh Khanna दोस्तों को घर तक गिफ्ट करते थे, लेकिन उनसे उम्मीदें बड़ी रखते थे', जब Sharmila Tagore ने 'काका' को लेकर किया था बड़ा खुलासा

sussanne_khan.jpg
जिसके बाद फराह खान ने कहा था कि 'वे बस उर्फी को लेकर थोड़ा प्रोटेक्टिव हो रही हैं'. इसके बाद उर्फी ने एक बार फिर फराह खान को करारा जवाब दिया है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. दरअसल, हाल में सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो ब्रालेट, जैकेट और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. साथ ही फोटो में सुजैन अपनी बॉडी फ्लांट करती नजर आ रही हैं, जिसपर फराह के कमेंट्स भी नजर आ रहे हैं, जिनमें वो ट्रोलर्स को रिप्लाई करती नजर आ रही हैं, जिसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उर्फी ने फराह को करारा जवाब दिया.
farah_khan_ali.jpg
सुजैन की इस फोटो पर ट्रोलर्स उनको खूब ट्रोल कर रहे हैं, जिसका जवाब फराह दे रही हैं. बहन को ट्रोल होते देख फराह ने रिप्लाई करते हुए कहा कि 'मैंने उसे एक्सपोज करने से मना नहीं किया था. मैंने उससे बेहतर स्टाइलिंग चुनने को कहा था. अगर आपको इन दो बातों में फर्क नजर नहीं आता है तो कोई बात नहीं. हर किसी की सोच एक जैसी हो ऐसा ज़रूरी नहीं है. आपका दिन शुभ हो'. वहीं अब उर्फी ने भी फराह को एक बार फिर करारा जवाब देते हुए लिखा स्क्रीनशॉट पर कैप्शन में लिखा 'आपका इरादा मेरा बचाव करने का नहीं था'.
urfi_javed.jpg
उन्होंने आगे लिखा कि 'आप एक जाना-माना चेहरा हो और आपने मेरे लिए ऐसा कमेंट किया कि वे हेडलाइन बन गया. मैं आपका कमेंट पढ़कर डिप्रेस्ड हो गई थी. मैं बहुत रोई थी. आपने मुझे सामाजिक तौर पर स्लट शेम किया था, लेकिन मैं खुद के लिए खड़ी रही, लेकिन जब आपको लोग लताड़ रहे हैं तो आपने अपने नेरेटिव ही बदल दिया और कहा कि आप मुझे प्रोटेक्ट कर रही हैं, लेकिन आपने कभी भी मुझसे माफी नहीं मांगी. कम से कम मेरे अंदर इतनी हिम्मत है कि मैं अपने शब्दों पर खड़ी रही हूं. उम्मीद करती हूं कि एक छोटी लड़की की ओर से ये आपके आगे के लिए एक अच्छा सबक होगा'.

यह भी पढ़ें

Salman Khan ने आज तक क्यों नहीं की शादी? Sushmita Sen ने खोला राज बोलीं - 'इसलिए नहीं कर रहे शादी...'



सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar News: तेज प्रताप भी बन सकते हैं मंत्री, बिहार में 16 अगस्त को मंत्रिमंडल विस्तारBilkis Bano Gang Rape: आजीवन कारावास की सजा काट रहे सभी 11 दोषी रिहा, राज्य सरकार की माफी योजना के तहत जेल से आए बाहरIndependence Day 2022: भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर इन देशों ने दी बधाईयां और कही ये बातKarnataka News: शिवमोग्गा में सावरकर के पोस्टर को लेकर बढ़ा विवाद, धारा 144 लागूसिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआरशख्स के मोबाइल पर गर्लफ्रेंड ने भेजा संदिग्ध मैसेज, 6 घंटे लेट हुई इंडिगो की फ्लाइट, जाने क्या है पूरा मामलासिर्फ 'हर घर' ही नहीं, 'स्पेस' में भी लहराया 'तिरंगा', एस्ट्रोनॉट राजा चारी ने अंतरिक्ष स्टेशन पर लहराते झंडे की शेयर की तस्वीरबिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.