scriptSalman Khan ने आज तक क्यों नहीं की शादी? Sushmita Sen ने खोला राज बोलीं – ‘इसलिए नहीं कर रहे शादी…’ | Sushmita Sen On Salman Khan Marriage | Patrika News

Salman Khan ने आज तक क्यों नहीं की शादी? Sushmita Sen ने खोला राज बोलीं – ‘इसलिए नहीं कर रहे शादी…’

Published: Jul 20, 2022 03:09:43 pm

Submitted by:

Vandana Saini

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान (Salman Khan) की शादी को लेकर एक बड़ा राज खोला था, जिसको सुनने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. उनका जवाब सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Sushmita Sen's Reaction On Salman Khan's Marriage

Sushmita Sen’s Reaction On Salman Khan’s Marriage

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिश्तों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. कुछ दिनों पहले IPL के पुर्व प्रेसिडेंट और घोटाले के आरोपी ललित मोदी (Lalit Modi) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक्ट्रेस के साथ कुछ नई और पुरानी रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस को अपनी ‘बेटर हाफ’ तक बताया था, जिसके बाद दोनों को लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.
दोनों के रिश्तों पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इतना ही नहीं खुद सुष्मिता ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए खुद को ‘गोल्ड डिगर’ नहीं बल्कि ‘डायमंड की शौकीन’ बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि ‘ये डायमंड भी खुद ही खरीदती हैं’. इसी बीच सुष्मिता सेन का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जिसमें वो सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की शादी को लेकर एक खुलासा करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सुष्मिता बता रही हैं कि आखिर उनके सबसे अच्छे दोस्त यानी सलमान खान ने आजतक शादी क्यों नहीं की?, जिसको लेकर उन्होंने इस बात का खुलासा किया. साथ ही उनके जवाब को खूब पसंद भी किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें

जब ‘भूत’ से बचने के लिए आधी रात Karan Johar के रूम में भागकर आईं Farah Khan बोलीं – ‘कोई मेरे सीने पर…’

https://youtu.be/u3t7iQK_MjE

वायरल वीडियो में जब सुष्मिता सेन से पूछा गया कि ‘हम अक्सर सलमान से ये सवाल पूछते हैं, लेकिन वो कभी जवाब नहीं देते. अब आपसे वही सवाल है’, जिस बात को सुनने के लिए एक्ट्रेस पहले हंसती हैं और फिर कहती हैं कि ‘मैं गेस करूं आप क्या पूछना चाहते हैं?’. इसके बाद रिपोर्ट कहता पूछता है कि ‘सलमान खान ने शादी क्यों नहीं की?’, जिसके जवाब में एक्ट्रेस हंसते हुए कहती है कि ‘आप दो ऐसे लोगों से ये सवाल पूछ रहे हैं जो सिंगल होने का जश्न मनाते हैं’.

एक्ट्रेस कहती हैं ‘वो इसलिए सिंगल नहीं हैं, क्योंकि उन्हें कोई नहीं मिला, उन्होंने अपनी मर्जी से सिंगल रहना चुना है’. अब सुष्मिता का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि सलमान खान और सुष्मिता सेन की दोस्ती काफी पुरानी है. दोनों ने साथ में कई हिट फिल्मों में काम भी किया है, जिनमें ‘बीवी नंबर 1’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’ और ‘तुमको ना भूल पाएंगे’ जैसी बड़ी और हिट फिल्मों में काम किया है.

यह भी पढ़ें

19 साल की उम्र में पाकिस्तानी एक्ट्रेस को Naseeruddin Shah ने बनाया था अपना हमसफर! फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस संग सचाई शादी




loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो