scriptमां के साथ पढ़ाई करते हुए रो रही ये बच्ची आज है बॉलीवुड की टॉप हीरोइन, पहचानो तो जानें | fatima sana shaikh is crying while studying with her mother | Patrika News
बॉलीवुड

मां के साथ पढ़ाई करते हुए रो रही ये बच्ची आज है बॉलीवुड की टॉप हीरोइन, पहचानो तो जानें

क्या आप जानते हैं यह अभिनेता अमिर खान की कौन सी एक्ट्रेस हैं जो पढ़ाई करते हुए रो रही हैं। यह अभिनेत्री इन दिनों बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट के साथ लगातार सुर्खियों में भी हैं।

नई दिल्लीDec 22, 2021 / 12:05 pm

Sneha Patsariya

fatima.jpg
फैंस को अपने पसंदीदा स्टार्स की एक झलक भी दिख जाए तो उनका दिन बन जाता है। अपने फेवरेट स्टार्स कि पोस्ट्स का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस की एक बचपन की फोटो सामने आई है, जिसमें वे पढ़ाई करते हुए रो रही हैं। साथ में उनकी मां भी दिख रही हैं। यह एक्ट्रेस आज बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों में से एक है।
आपको बता दें कि यह एक्ट्रेस बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के साथ अपने लिंक-अप को लेकर भी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

fatima_sana.jpg
फोटो तो सामने आ गई है, लेकिन इस फोटो में फैंस का यह बता पाना की ये कौन-सी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं आसान नहीं है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस कि यह फोटो वायरल हो गई है और फैंस उन्हें पहचानने की अब भी कोशिश ही कर रहे हैं। दरअसल यह फोटो किसी और की नहीं, बल्कि फातिमा सना शेख की है। फोटो में वे पढ़ाई करते हुए रोटी हुई नजर आ रही हैं और उनकी मां भी उनके साथ बैठी हुई हैं।
आपको बता दें कि इन दिनों फातिमा सना शेख अपनी पर्सनल जिंदगी कि वजह से काफी चर्चा में भी है। वे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ अपनी नजदीकियों को लेकर बड़ी चर्चा में हैं। खबरें तो यहां तक हैं कि फातिमा और आमिर की शादी भी हो चुकी हैं। और आपको बता दें आमिर खान के तलाक का कारण भी फातिमा को ही माना जा रहा है। एक्ट्रेस आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’ में नज़र आई थी, जिसमें उन्होंने आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था।
यह भी पढ़ें

सलमान के भाई सोहेल ने घर से भागकर रचाई थी शादी, इस एक्ट्रेस के कारण टूटते टूटते बता रिश्ता

इसी के साथ वे फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में भी आमिर खान के साथ रोमांटिक केमिस्ट्री बनाती हुई नज़र आई थीं। और आमिर खान और फातिमा की जोड़ी ने इस फिल्म में खूब सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।
आपको बता दें कि आने वाले समय में फातिमा फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक ‘सैम बहादुर’ में भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने जा रही हैं। साथ ही सना अपनी अगली फिल्म में अनिल कपूर के साथ नज़र आएंगी। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है लेकिन शूटिंग जारी है। फिल्म को राजस्थान में शूट किया जा रहा है. आउटडोर शूटिंग की वजह से फातिमा काफी बिजी चल रही हैं। फ़ातिमा की पिछली फिल्म ‘द अजीब दास्तांस’ थी जो कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इसके अलावा वह दिलजीत दोसांझ, मनोज बाजपेयी के साथ सूरज पे मंगल भारी और लूडो जैसी फिल्मों में भी दिखाई नजर आई।

Home / Entertainment / Bollywood / मां के साथ पढ़ाई करते हुए रो रही ये बच्ची आज है बॉलीवुड की टॉप हीरोइन, पहचानो तो जानें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो