scriptfilm 83 can not beat suryavanshi first day collection at box office | OMG! अक्षय कुमार से पीछे रह गई रणवीर सिंह की 83, ये रहा पहले दिन का कलेक्शन | Patrika News

OMG! अक्षय कुमार से पीछे रह गई रणवीर सिंह की 83, ये रहा पहले दिन का कलेक्शन

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ’83’ 1983 के विश्व कप पर बनाई गई है, जब इंडिया ने एतिहासिक जीत हासिल की थी। फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा पकंज त्रिपाठी भी नजर आए हैं।

नई दिल्ली

Published: December 25, 2021 02:52:35 pm

फिल्म 83, 24 दिसंबर को रिलीज हो गई है। फिल्म की रिलीज के साथ ही सबकी नजर इसके पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर टिकी हुई थी। यह फिल्म इंडिया के 3741 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज की गई है। हालांकि मार्केट में यह अकेली फिल्म नहीं है। इस फिल्म की टक्कर पहले से रिलीज फिल्म ‘स्पाइडर-मैन’ और ‘पुष्पा’ के साथ अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की फिल्म ‘अतरंगी रे’ से भी है। फिल्म से उम्मीद थी कि पहले दिन फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के रिकॉर्ड को पछाड़ देगी, लेकिन रणवीर सिंह ऐसा करने में कामयाब नहीं हुए। फिल्म के प्रमोशन को देखते हुए यही लग रहा था कि यह फिल्म पहले दिन ही कमाल कर देगी, हालांकि ऐसा हुआ नहीं। फिल्म को जहां मेट्रो सिटीज में अच्छा रिस्पॉन्स मिला तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म छोटे शहरों ने फिल्म के मेकर्स को निराश किया है। मेट्रो शहरों जैसे मुंबई, दिल्ली-एनसीआर, कोलकाता और बंगलुरू में फिल्म ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है।
ranveer_7064695-m.jpg
RANEER SINGH 83 BOX OFFICE COLLECTION
पहले दिन की कमाई की बात करें तो पहले दिन 83 ने 14-15 करोड़ की कमाई की हैं। बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों स्पाइडर-मैन और पुष्पा छाए हुए हैं। हालांकि मेकर्स को यह उम्मीद है कि फिल्म आने वाले दिन मे अच्छा कमाल दिखाएगी। उसका यह भी कारण है कि यह वीक क्रिसमस वीक है। ऐसे में फिल्म की ग्रोथ के चांसेज ज्यादा बढ़ जाते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘सूर्यवंशी’ ने पहले दिन फिल्म ने 26 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं पुष्पा का कलेक्शन 50 करोड़ रहा था।
यह भी पढ़ेंः जब नीना गुप्ता ने इंडस्ट्री को लेकर कहा-लोग आज भी सास- बहू और ननंद भाभी में ही फंसे हैं
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ’83’ 1983 के विश्व कप पर बनाई गई है, जब इंडिया ने एतिहासिक जीत हासिल की थी। फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा पकंज त्रिपाठी भी नजर आए हैं। रणवीर सिंह जहां कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं वहीं पकंज त्रिपाठी मैनेजर का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं।
यह भी पढ़ेंः फिल्म 83 को लेकर मसाबा गुप्ता ने कर दिया इमोशनल पोस्ट, बोली काश...

इसके अलावा इस फिल्म में सुनील गावस्कर का रोल ताहिर राज भसीन, यशपाल शर्मा का रोल जतिन सरना, मोहिंदर अमरनाथ का रोल साकिब सलीम, रवि शास्त्री का रोल धैर्य करवा, के श्रीकांत का रोल जीवा, मदन लाल का किरदार हार्डी संधू, बलविंदर सिंह का रोल एमी विर्क, सैयद किरमानी का रोल साहिल खट्टर, संदीप पाटिल का रोल चिराग पाटिल, दिलीप वेंगसरकर का रोल आदिनाथ कोठारे, कीर्ति आजाद का रोल दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी का रोल निशांत दहया निभा रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथरेलवे का कंफर्म टिकट खोने पर घबरायें नहीं, इन नियमों का करें पालनTesla In India: हमारे यहां लगाएं अपनी इलेक्ट्रिक कार का प्लांट, इस राज्य ने Elon Musk को दिया खुला न्योतासपा को बड़ा झटका, कैराना से प्रत्याशी नाहिद हसन गिरफ्तार, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.