scriptFraud Case Filed Against Actress Ameesha Patel In Madhya Pradesh | 'गदर' के तारा सिंह की सकीना मैडम पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, एक्ट्रेस बोलीं - 'मुझे जान का खतरा था' | Patrika News

'गदर' के तारा सिंह की सकीना मैडम पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, एक्ट्रेस बोलीं - 'मुझे जान का खतरा था'

'गदर' फिल्म में सकीना मैडम फेम अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों एक बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं. हाल में मध्यप्रदेश में उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगा है, जिसके चलते उन पर केस दर्ज हो चुका है.

 

Updated: April 27, 2022 04:47:56 pm

सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म 'गदर' फिल्म में सकीना मैडम का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) जल्द ही एक बार फिर 'गदर 2' में नजर आने वाली हैं, जिसके लिए वो इन दिनों शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इसी बीच उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं, जो काफी चौंकाने वाली है. बताया जाता है कि अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है.
'गदर' एक्ट्रेस Amisha Patel पर लगा धोखाधड़ी का आरोप
'गदर' एक्ट्रेस Amisha Patel पर लगा धोखाधड़ी का आरोप
जी हां, ये मामला मध्यप्रदेश का बताया जा रहा है, जहां उनको एक कार्यक्रम में जाना था. अमिषा पर एक सामाजिक कार्यकर्ता द्वारा धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है. साथ ही उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई है. अमीषा पटेल पर आरोप है कि 'उन्होंने कार्यक्रम में आने के लिए अच्छी-खासी फीस तो ले ली, लेकिन कार्यक्रम में वो केवल 3 मिनट ही रुकी और वाप चली गईं'.
यह भी पढ़ें

BMW X5 से लेकर Mercedes तक, 25 साल की Janhvi Kapoor के पास हैं ये लग्जरी कारों की बड़ी कैलेक्शन!

वहीं इस मामले में अपना बचाव करते हुए अमीषा ने कहा कि 'उन्हें उस कार्यक्रम में जान का खतरा था और आयोजकों ने बहुत बुरी तरह से कार्यक्रम को आयोजित किया था'. इतना ही नहीं अमीषा पटेल ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी इस मामले के बारे में लिखा था. उन्होंने लिखा कि '23 अप्रैल को मध्य प्रदेश के खंडवा शहर में नवचंडी महोत्सव 2022 में उन्होंने भाग लिया था, लेकिन स्टार फ्लैश एंटरटेनमेंट और अरविंद पांडे ने इस कार्यक्रम का आयोजन ठीक से नहीं कियाट'.
साथ ही एक्ट्रेस ने आगे लिखा है कि 'मैं स्थानीय पुलिस का धन्यवाद करना चाहती हूं कि उन्होंने मेरी अच्छी तरह से देखभाल की'. अमीषा ने इस कार्यक्रम में अपनी जान को भी खतरा बताया था. बता दें कि इससे पहले भी अमीषा पटेल कानूनी पचड़े में फंस चुकी हैं. इससे पहले भी उन्हें 32 लाख रूपये के चेक बाउंस के मामले में अदालत ने वारंट जारी किया गया था.
इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनको सोशल मीडिया पर मिलियन में फैंस फॉलो करते हैं. इसके अलावा उनके काम की बात करें तो, वो काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वो 'गदर 2' से एक बार फिर कमबैक कर रही हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: देवेंद्र फडणवीस किसके कहने पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनने के लिए हुए तैयार, सामने आई बड़ी जानकारीUdaipur murder case: गुस्साए वकीलों ने कन्हैया के हत्यारों के जड़े थप्पड़, देखें वीडियोMaharashtra: गृहमंत्री शाह ने महाराष्ट्र के उमेश कोल्हे हत्याकांड की जांच NIA को सौंपी, नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने के बाद हुआ था मर्डरनूपुर शर्मा विवाद पर हंगामे के बाद ओडिशा विधानसभा स्थगिततालिबान राज में हर दिन 1 या 2 अफगान महिलाएं कर रहीं आत्महत्या, पूर्व डिप्टी स्पीकर का दावासरकार ने FCRA को बनाया और सख्त, 2011 के नियमों में किये 7 बड़े बदलावकेरल में दिल दहलाने वाली घटना, दो बच्चों समेत परिवार के पांच लोग फंदे पर लटके मिलेAmravati Killing: मृतक उमेश कोल्हे के भाई महेश ने बताई घटना वाले दिन की पूरी सच्चाई, नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने के बाद हुई थी हत्या
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.