scriptBMW X5 से लेकर Mercedes तक, 25 साल की Janhvi Kapoor के पास हैं ये लग्जरी कारों की बड़ी कैलेक्शन! | Janhvi Kapoor has a huge collection of these luxury cars | Patrika News

BMW X5 से लेकर Mercedes तक, 25 साल की Janhvi Kapoor के पास हैं ये लग्जरी कारों की बड़ी कैलेक्शन!

Published: Apr 27, 2022 02:33:53 pm

Submitted by:

Vandana Saini

श्रीदेवी (Sridevi) की लाडली जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो अपनी लग्ज़री गाड़ियों के कैलेक्शन के लिए काफी जानी जाती हैं. उनके पास कई मंहगी और लग्ज़री गाड़ियां मौजूद हैं.

25 साल की Janhvi Kapoor के पास हैं ये लग्जरी कारों की बड़ी कैलेक्शन!

25 साल की Janhvi Kapoor के पास हैं ये लग्जरी कारों की बड़ी कैलेक्शन!

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) और निर्माता बोनी कपूरी की लाडली जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेट्स की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं. वो जल्द ही ‘रणभूमि’, ‘तख्त’, ‘गुड लक जेरी’, ‘मिस्टर एन्ड मिसेज माहि’ और ‘बवाल’ जैसी बड़ी फिल्मो में नज़र आने वाली हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ खासा समय बिताना पसंद करती हैं.
हर दिन जान्हवी अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं. इसके अलावा जान्हवी अपने फैंस के साथ अपने मेकअप ट्यूटोरियल की वीडियो भी शेयर करती हैं, जो उनकी फिमेल फैंस को काफी पसंद भी आती हैं. साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली जान्हवी ने बेहद कम उम्र और समय में इंडस्ट्री के साथ-साथ अपने फैंस के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है.
यह भी पढ़ें

Dimple Kapadia से भी ज्यादा खूबसूरत थीं बहन Simple Kapadia, जीजा के साथ भी कर चुकी हैं फिल्म में काम; कम उम्र में दुनिया को कह दिया था अलवीदा

उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, जिनको काफी पसंद किया गया. साथ ही जान्हवी के अभिनय को भी काफी सराहा जाता है. इसके अलावा जान्हवी अपनी लग्जरी गाड़ियों के कैलेक्शन के लिए भी जानी जाती हैं. जी हां, जान्हवी कई पास लग्जरी गाड़ियों की एक बड़ी कैलेक्शन हैं, जिनमें से कुछ की कीमत करोड़ों रुपये तक है.
ख़बरों की मानें तो जान्हवी के पास पहले नंबर आती है Mercedes GLE 250d है, जिसकी कीमत करीबन 67 लाख रुपए के आस-पास बताई जाती है. इसके अलावा जान्हवी के पास BMW की X5 भी है, जिसकी कीमत 96 लाख के करीब है. इतना ही नहीं जान्हवी के इन गाड़ियों के अलावा Mercedes Benz S-Class भी है.
इस कार की कीमत लगभग 1.62 करोड़ रुपए के आस-पास बताई जाती है. इतना ही नहीं इस वक्त में अगर जान्हवी की सबसे मंहगी गाड़ी के बारे में बात करें तो इसमें Mercedes Maybach S560 का नाम सबसे ऊपर आता है. इस कार की कीमत 1.94 करोड़ रुपए तक है. बताया जाता है कि जान्हवी को गाड़ियों को काफी शौंक है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो