राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ का बयान, कहा-अश्लील नहीं, ये बोल्ड वीडियोज हैं

By: पवन राणा
| Published: 20 Jul 2021, 06:17 PM IST
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ का बयान, कहा-अश्लील नहीं, ये बोल्ड वीडियोज हैं

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की अश्लील वीडियोज मामले में गिरफ्तारी के बाद 'गंदी बात' एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि राज के वीडियोज को अश्लील नहीं कहना चाहिए, ये साधारण बोल्ड वीडियोज हैं।

मुुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। अब इस पर अभिनेत्री गहना वशिष्ठ का बयान आया है। उनके पब्लिसिस्ट और लीगल अफेयर्स के हेड फ्लिन रेमेडियोज की ओर से जारी इस बयान में एक्ट्रेस ने कहा है कि सच जल्द ही सामने आएगा। एक्ट्रेस का कहना है कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्में नहीं बना रहे थे, ये बोल्ड फिल्में हैं।

'अश्लील नहीं, नॉर्मल वीडियोज हैं'
गहना वशिष्ठ का कहना है कि जिन वीडियोज की बात की जा रही है, उन्हें अश्लील फिल्में नहीं कहना चाहिए, ये बोल्ड वीडियोज हैं। ये वैसे ही नॉर्मल वीडियोज हैं जैसे एकता कपूर 'गंदी बात' बनाती हैं। एक्ट्रेस ने अपील की है कि पहले उन वीडियोज को देखा जाए, जिनको अश्लील बताया जा रहा है। बिना देखे तय नहीं किया जाए कि वे अश्लील हैं। हर वीडियो अश्लील की श्रेणी में नहीं आता है। लोगों को समझना चाहिए कि एरॉटिक/बोल्ड और अश्लील में फर्क है। कवर देखकर यह नहीं कहा जाना चाहिए कि किसी की गाड़ी में या लैपटॉप में वीडियो मिला है तो वह अश्लील है या उसने वीडियोज बनाए हैं।

यह भी पढ़ें : Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा पर लगा पोर्न वीडियो रैकेट चलाने का आरोप, मॉडल ने की गिरफ्तारी की मांग

'मुट्ठी भर लोगों को टारगेट न किया जाए'
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है कि वो गलत नहीं करेगी। चीजों को उसी रूप में पेश किया जाए, जैसी वे हैं। कोई भी वीडियो अश्लील नहीं है, केवल बोल्ड वीडियोज हैं। ऐसे वीडियो न जाने कितने निर्माता—निर्देशक न जाने कब से बनाते आ रहे हैं। अचानक से मुट्ठी भर लोगों को टारगेट न किया जाए।

यह भी पढ़ें : जानें कौन हैं Gehana Vasisth जिन पर लगा है पॉर्न वीडियो रैकेट चलाने का आरोप

बयां किया खुद का दर्द
गहना वशिष्ठ ने इस दौरान खुद का दर्द बयां करते हुए कहा कि बोल्ड और पोर्न के भ्रम के चलते साधारण वीडियोज को अश्लील बताकर इतना बड़ा मामला बना दिया गया है। इसकी वजह से मैं पिछले 6 महीने से जीना भूल गई हूं। मैं बीमार पड़ गई, मेरे खाते सीज कर दिए गए। मेरा फोन और लैपटॉप उठाकर ले गए। मुझे ही पता है कि मैं किस तरह की समस्या का सामना कर रही हूं। मेरी अपील है कि चीजों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश नहीं किया जाए, केवल सच दिखाया जाए। ये सारे वीडियोज किसी भी अश्लील कैटिगरी में नहीं आते हैं।

'जल्दी ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा'
इससे पहले गहना ने एक बयान जारी कर कहा था कि जल्दी ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। मास्टर माइंड कानून की गिरफ्त में हैं। यह बिग बॉस का शो बनने जा रहा है या चोर-पुलिस का रियलिटी शो। फ्लिन रेमेडियोज का कहना है कि गहना को अश्लील वीडियोज केस में मोहरा बनाया गया था। गौरतलब है कि 'गंदी बात' एक्ट्रेस गहना को अश्लील वीडियो शूटिंग के मामले में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उनके गंभीर रूप से बीमार पड़ने के बाद भायखला जेल से बेल पर रिहा कर दिया गया।