scriptफरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ दिन दहाड़े सड़क पर हुआ कुछ ऐसा,सहम उठी डरकर | Girlfriend Shibani Dandekar on relationship with Farhan Akhtar | Patrika News

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ दिन दहाड़े सड़क पर हुआ कुछ ऐसा,सहम उठी डरकर

locationनई दिल्लीPublished: Dec 06, 2019 11:01:22 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

फरहान अख्तर(Farhan Akhtar) संग रिलेशनशिप पर गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने तोड़ी चुप्पी
दोनों रिलेशनशिप में हैं।

farhan-shibani.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की गर्लफ्रेंड और सुपरमॉडल शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ भी ऐसा कुछ हो गया जिससे वो बाहर निकलने पर भी उन्हें लग रहा है डर। हाल ही में एक घटना का अनुभव उन्होनें शेयर करते हुए बताया कि जिस तरह से पूरे देश रेप केस की घटनाओं से गुजर रहा है उसमें मुंबई भी सुरक्षित नही हैं। एक इंटरव्यू में शिबानी ने कहा, ‘जहां रोज इस देश में रेप की घटनाए और हत्यायें तेजी से बढ़ रही हैं। ये बेहद निंदनीय और डरावना है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि ये क्या हो रहा है,हम विकास के नाम पर कहां जा रहे हैं।’ शिबानी ने अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र करते हुए कहा, ‘मैंने मुंबई में रहने वाले इन दस सालों में इतना असुरक्षित कभी नहीं महसूस किया।

farhan.jpg

उन्होनें उपर बीते एक डरावने पल को शेयर करते हुए बताया कि कुछ हफ्ते पहले मैं एक रेस्टोरेंट से बाहर आ रही थी तो मुझे मेरी कार नहीं मिल रही थी। व्यस्त सड़क पर चलने से मुझे अचानक डर लगने लगा। जबकि यये देर रात का समय नही बल्कि दिन की बात है। उस दौरान सड़क पर मैंने जो महसूस किया वो बेहद डराने वाला था। न जाने कितनी ही महिलाएं इस फीलिंग से रोज गुजरती होंगी।’ उन्होंने कहा, ‘हम अपने घर में, अपने देश में और अपनी जमीन पर भी सुरक्षित नहीं हैं। मेरे लिए यह अब तक की सबसे हास्यास्पद बात है। महिलाओं के विरुद्ध हो रहे अत्याचारों के मामले में लगातार बढ़ोतरी आ रही है, जिसे स्वीकार नहीं किया जा सकता।’ हाल ही में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हुई। इसमें ये दोनों सितारे क्रायोथेरेपी ट्रीटमेंट से होकर गुजरे। शिबानी दांडेकर ने इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया।

ट्रेंडिंग वीडियो