script

सलमान खान की ‘राधे’ में हुई इस सुपरस्टार की एंट्री, कैरेक्टर को लेकर बड़ा खुलासा

locationमुंबईPublished: Dec 13, 2019 11:18:34 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

इस मूवी का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैंं। यह अगले साल ईद पर रिलीज होगी। फिलहाल सलमान अपनी फिल्म ‘दबंग-3’ के प्रचार में व्यस्त हैं। नामदेव कई इंटरव्यू में ….

govind namdev salman khan

govind namdev salman khan

सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ‘अगले साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार है। गोविंद नामदेव इस मूवी में पुलिस की प्रमुख भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस बारे में नामदेव ने बताया, मैं लंबे अंतराल बाद फिल्म में पुलिस, डीआईजी का किरदार निभा रहा हूं। इससे पहले मैंने उनके साथ वांटेड में काम किया था। उनके साथ दोबारा काम करने का अनुभव शानदार है। फिल्म में हम दोनों के साथ कई प्रभावी दृश्य भी है।’ आगे उन्होंने कहा, ‘यह तीसरी बार है जब मैं निर्देशक प्रभुदेवा के साथ काम कर रहा हूं, पहली बार जब हमने ‘वांटेड’ में काम किया था तब ‘रामैया वस्तावैया’ और अब ‘राधे’। तो कुल मिलाकर यह फिल्म की शूटिंग का एक अच्छा अनुभव है।’
salman khan
इस मूवी का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैंं। यह अगले साल ईद पर रिलीज होगी। फिलहाल सलमान अपनी फिल्म ‘दबंग-3’ के प्रचार में व्यस्त हैं। नामदेव कई इंटरव्यू में बता चुके हैं कि प्राण उनके आदर्श हैं। समकालीन खलनायकों में वह नाना पाटेकर से प्रभावित हैं और वर्तमान में वह नवाजुद्दीन को बेहतरीन विलेन मानते हैं। उल्लेखनीय है कि ‘बैंडिट क्वीन’, ‘सत्या’, ‘प्रेम ग्रंथ’ और ‘विरासत’ जैसी फिल्मों में गोविंद खलनायक की भूमिका निभा चुके है।
salman Khan

ट्रेंडिंग वीडियो