scriptरणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं दीपिका, कहा था- मैंने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया था | Happy Birthday Deepika Padukone: deepika and ranbir kapoor breakup | Patrika News

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं दीपिका, कहा था- मैंने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया था

locationनई दिल्लीPublished: Jan 05, 2020 09:40:02 am

Submitted by:

Vivhav Shukla

Happy Birthday Deepika Padukone: आज दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली हीरोइन बन चुकी है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वे बुरी तरह से डिप्रेशन में चली गई थीं।

deepika_padukone.jpg
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (deepika padukone) की फिल्‍म ‘छपाक’ (chhpak) जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म में दीपिका एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी (acid survivor laxmi agarwal) का किरदार निभा रही हैं। वैसे तो दीपिका जिस भी किरदार को पर्दे पर निभाती हैं पूरी तरह से उस किरदार में डूब जाती हैं। यही वजह है वे इंडस्‍ट्री की सबसे सफलतम और महंगी अभिनेत्री के तौर पर शुमार की जाती हैं। उनकी एक के एक सुपरहिट फिल्‍मों ने इस बात का सबूत दिया है कि मौजूदा दौर में इंडस्‍ट्री में उनको टक्‍कर देनेवाला कोई नहीं है।बॉलीवुड पर राज करने वाली दीपिका पादुकोण (deepika padukone birthday) का आज जन्म दिन है।
दशक की दूसरी सबसे खराब फिल्म है सलमान की दबंग 3

वे आज अपना 34वां जन्‍मदिन मना रही हैं। उनका जन्‍म डेनमार्क की राजधानी कोपनहेगन में 5 जनवरी 1986 को हुआ था। दीपिका (deepika padukone) बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं। आज दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली हीरोइन बन चुकी है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वे बुरी तरह से डिप्रेशन में चली गई थीं। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद बताया था कि वे कई बारे ख़ुदकुशी तक करने के बारे में सोचती थी।
deepika padukone

दरअसल, दीपिका (deepika padukone) रणबीर कपूर (ranbir kapoor) से बेइंतहा प्यार करती थी। दोनों एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया था। दीपिका रणबीर की इतनी दीवानी थीं कि उन्होंने अपनी गर्दन पर उनके नाम का टैटू भी बनवाया था। फिर रणबीर ने कैटरीना कैफ के लिए दीपिका को धोखा दे दिया। दोनों के ब्रेकअप हो गया। इस ब्रेकअप से रणबीर को कोई फर्क नहीं पड़ा लेकिन दीपिका डिप्रेशन में चली गई। एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने रणबीर के साथ ब्रेकअप के बारे में खुल कर बताया था ।

नेपोटिजम को लेकर शिकायत कर रही थीं अनन्या पांडे, ‘गली बॉय’ स्टार ने दिया ‘बहुत हार्ड’ जवाब

दीपिका ने कहा था, हर कोई मुझसे कह रहा था कि रणबीर धोखा दे रहा है। लेकिन मैंने किसी की नहीं सुनी।लेकिन एक दिन मैंने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। मैं बता नहीं सकती की वो किस हालत में था। ये देखने के बाद मैं अंदर से टूट गई थी। मैंने जो देखा उसके बाद वापस लौटने के लिए कुछ नहीं बचा था। दीपिका ने बताया रणबीर पहली बार धोखा दिया तो मुझे लगा कि हमारे रिलेशनशिप में कुछ गलत है। लेकिन जब यह किसी की हैबिट बन जाए तो समझ जाना चाहिए कि समस्या सामने वाले के साथ है। मैंने रिलेशनशिप्स में बहुत कुछ दिया है, लेकिन बदले में कोई उम्मीद नहीं की। लेकिन जब सम्मान न बचे, विश्वास न बचे, जो कि किसी भी रिश्ते के स्तंभ हैं तो आप ऐसे रिश्ते में नहीं रह सके।

Deepika Padukone start Meghna Gulzar Chapaak movie
मैंने खुद को संभाला और रणबीर से ब्रेकअप करने का फैसला लिया।बता दें ब्रेकअप के बाद दीपिका बुरी तरह टूट गई थीं। उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। यहां तक कि वे डिप्रेशन में भी चली गई थीं। दीपिका ने यह भी कहा था कि अकेलेपन से बचने के लिए उन्होंने खुद को पूरी तरह काम में बिजी रखा। दीपिका ने आगे कहा था, “रिश्ता टूटने के बाद मुझे अहसास हुआ कि मुझे किसी भी इंसान के साथ इतना अटैच्ड नहीं होना चाहिए। ब्रेकअप के बाद मैं बहुत रोई। लेकिन मैं एक अच्छी इंसान बन गई, इसके लिए उसे शुक्रिया।”
इसके बाद दीपिका के लाइफ में रणवीर सिंह (ranveer singh) आए। उनके आने के बाद के बाद दीपिका फिर से चहकने लगी। सब कुछ ठिक होने लगा। दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। कई सालों तक डेट किया फिर साल 2018 में दोनों ने इटली के लेक कोमो में शादी कर ली। एक रणबीर ने उन्हें दर्द दिया तो दूसरे रणवीर उनकी जिंदगी में उनका सच्चा प्यार बनकर आए और उन्हें अपना जीवनसाथी बना लिया। ये दोनों बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल भी कहलाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो