scriptजब 3 मिनट तक सांस रोक कर शंकर महादेवन ने गाया था ऐसा गाना, मच गया था तहलका | Happy Birthday Shankar Mahadevan Breathless Song Milestone | Patrika News
बॉलीवुड

जब 3 मिनट तक सांस रोक कर शंकर महादेवन ने गाया था ऐसा गाना, मच गया था तहलका

वैसे तो शंकर ने इंडस्ट्री में कई बेहतरीन गाने दिए हैं लेकिन सबसे ज्यादा वह तब चर्चा में आए जब उन्होंने लगातार 3 मिनट तक अपनी सांस रोक कर गाना गाया था।

मुंबईMar 03, 2019 / 02:27 pm

Amit Singh

जयतु भारतम

जयतु भारतम

आज मशहूर गायक Shankar Mahadevan का 52वां जन्मदिन है। वैसे तो शंकर ने इंडस्ट्री में कई बेहतरीन गाने दिए हैं लेकिन सबसे ज्यादा वह तब चर्चा में आए जब उन्होंने लगातार 3 मिनट तक अपनी सांस रोक कर गाना गाया था। जो आगे चलकर ब्रेथलेस सॉन्ग के नाम से मशहूर हुआ। हर कोई यह गाना सुनकर हैरान रह गया था। इसके साथ ही शंकर ने अपनी लाइफ में और भी मशहूर गाने गाए हैं।

Happy Birthday Shankar Mahadevan Breathless Song Milestone

‘बंटी और बबली’ का सॉन्ग ‘कजरारे’ में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन नजर आए थे। यह पहला ऐसा गाना था जिसमें तीनों सितारों साथ में थिरकते देखे गए।

Happy Birthday Shankar Mahadevan Breathless Song Milestone

वहीं फिल्म ‘तारे जमीं पर’ में उन्होंने बेहद शानदार गाना ‘मां’ गाया। ये गाना आज भी दिलों को छू जाता है। साथ ही इसी फिल्म का टाइटल सॉन्ग भी लोगों को काफी पसंद आया। ये गाना आते ही लोगों की जबान पर चढ़ गया था। इसके साथ ही आमिर खान की फिल्म दिल चाहता है का टाइटल सॉन्ग भी काफी पंसद किया गया। वहीं पिछले साल रिलीज हुई आलिया भट्ट स्टारर फिल्म राजी का दिलबरो गाना भी काफी चर्चा में रहा।

Home / Entertainment / Bollywood / जब 3 मिनट तक सांस रोक कर शंकर महादेवन ने गाया था ऐसा गाना, मच गया था तहलका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो