scriptHarbhajan singh reveals about Sachin tendulkar habit in kbc-13 | केवीसी के सेट पर हरभजन सिंह ने बताया कि उन्हें इस क्रिकेटर से लगता है डर | Patrika News

केवीसी के सेट पर हरभजन सिंह ने बताया कि उन्हें इस क्रिकेटर से लगता है डर

कौन बनेगा करोड़पति में हरभजन सिंह ने सचिन तेंदुलकर से जुड़ी एक आदत का खुलासा किया, जिसे सुनकर अमिताभ बच्चन हंस कर लोट-पोट हो गए।

Published: December 18, 2021 01:58:20 am

लोकप्रिय टीवी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 अपने फिनाले वीक में प्रवेश कर चुका है। इस शो को होस्ट महानायक अमिताभ बच्चन शो इस पूरे वीक सेलेब्स के साथ गेम खेलते और उनसे हंसी मजाक करते नजर आ रहे हैं। जैसा की आप सभी लोग जानते हैं कि शो में शानदार शुक्रवार का आयोजन किया जाता हैं और प्रत्येक शुक्रवार को शो में सेलिब्रिटि दस्तक देते हैं। और हॉटसीट पर बैठ कर आमिताभ बच्चन के साथ कौन बनेगा करोड़पति का गेम खेलता है।
amithabh
अगले सप्ताह ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह उर्फ भज्जी और इरफान पठान नजर आएंगे। उनसे जुड़े कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें वे बिग बी से क्रिकेट से जुड़े मजेदार किस्से साझा करते नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने दोनों क्रिकेटर से कुछ मजेदार सवाल भी किए हैं। जिनके हरभजन सिंह उर्फ भज्जी और इरफान पठान मजाकिया जवाब देते नजर आए हैं।
यह भी पढ़ें

विजय दीनानाथ चौहान के बगल में बैठा यह बच्चा आज है सुपरस्टार

दरहसल सोनी टीवी ने शो का एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें अमिताभ बच्चन दोनों अभिनेताओं से कुछ सवाल करते हैं। अमिताभ बच्चन हरभजन सिंह भज्जी से पूछा कि अपको किस क्रिकेटर से सबसे अधिक डर लगता है। इस सवाल पर थोड़ा सोच कर भज्जी कहते हैं कि उन्हें सचिन से डर लगता था इतना ही नहीं, भज्जी ने सचिन तेंदुलकर से जुड़ा ऐसा किस्सा सुनाया, जिसे सुनकर अमिताभ बच्चन भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए। भज्जी ने सचिन तेंदुलकर के बारे में बात करते हुए कहा, “एक दिन मैं उन्हें बॉलिंग कर रहा था नेट में।
यह 1998 की बात है और वो मेरा पहला मैच था। मैंने उन्हें बॉल फेंका तो उन्होंने अपना सिर हिलाया। मैंने देखा, लेकिन मैंने कुछ नहीं बोला। मैंने दोबारा उन्हें बॉल फेंकी, उन्होंने शॉट लगाया और फिर से अपना सिर हिलाया।” हरभजन सिंह आगे कहा, “तो इस बार मैं उनके पास पहुंच गया। मैंने उनसे पूछा कि भाई आपने बुलाया तो उन्होंने कहा कि नहीं मैंने नहीं बुलाया। चलो आप बॉलिंग करो। मुझे लगा कि वो मुझे जानबूझकर ऐसे कर रहे हैं। मैंने दोबारा एक बॉल डाली, उन्होंने फिर सिर हिलाया और मैं दोबारा उनके पास पहुंच गया। उन्होंने मुझसे पूछा, ‘तू ठीक है?” हरभजन सिंह ने इस बारे में आगे बताया, “उसके बाद से मैं पीछे ही रहा। लेकिन बाद में मुझे पता चला कि वो उनकी आदत थी और वो सिर हिलाकर अपना हेलमेट ठीक करते हैं।”
हरभजन सिंह ने आगे एक और मजेदार बात बताई कि ग्रुप में सभी की इंग्लिश इतनी अच्छी थी कि एक बार जब फॉर्म में पूछा गया ''what's your mother tongue'' तो एक लड़के ने लिख दिया था पिंक
केबीसी अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। पूरे हफ्ते शो में कई सेलेब्रिटीज नजर आएं।शो में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी कास्ट के अलावा हाल ही के एपिसोड में आयुष्मान खुराना, वाणी कपूर, नीना गुप्ता, गजराज राव, दिशा परमार, मनीष पॉल, नेहा कक्कड़, बादशाह और कई अन्य लोगों ने शिरकत करी। अब आखिरी एपिसोड को यादगार बनाने के लिए ये दो दिग्‍गज क्रिकेटर शामिल होंगे। ऐसे में दर्शक अभी से एक बेहतरीन एपिसोड की उम्‍मीद कर रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.