scriptWhen salman khan got slap from delhi girl | जब दिल्ली की लड़की ने सबके सामने सलमान खान को मार दिया था थप्पड़, जानिए क्या था पूरा मामला | Patrika News

जब दिल्ली की लड़की ने सबके सामने सलमान खान को मार दिया था थप्पड़, जानिए क्या था पूरा मामला

दिल्ली के एक बिल्डर की बेटी ने सलमान को उनकी पार्टी में ही घुसकर थप्पड़ मार दिया था। लेकिन भड़कने की जगह उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड्स के माध्यम से लड़की को पार्टी से बाहर निकलवा दिया था।

नई दिल्ली

Updated: December 17, 2021 11:22:38 pm

बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। बॉलीवुड में उन्हें भाईजान से लेकर दबंग खान तक कई नामों से पुकारा जाता है। सलमान की एक झलक पाने को लोग बहुत ही बेताब रहते हैं। सलमान की सोशल मीडिया पर जबरस्त फैंन फॉलोइंग हैं। सलमान खान की अधिकतर फिल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल होती है। सलमान खान की फिल्म हिट हो या फ्लॉप इससे सलमान के चाहने वालों पर कोई असर नहीं पड़ता है।
salman khan
सलमान खान इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले स्टार्स में शामिल हैं। सलमान खान के ऊपर अगर कोई आंच आती हैं तो सलमान के फैंस उन्हें पूरा सपोर्ट करते हैं। सलमान का हमेंशा से विवादों से पुराना नाता रहा है। कभी हिट एंड रन तो कभी काला हिरण मामला सलमान इन विवादों से सुर्खियों में रहे। इन सब के इलावा सलमान खान अपनी गर्लफ्रेंड्स को लेकर भी चर्चे में रहते हैं। ऐसे में आज हम आपको सलमान खान से जुड़े एक ऐसे विवाद के बारे में बताने जा रहे हैं जब दिल्ली की एक लड़की ने उन्हें पब्लिकली थप्पड़ मार दिया था
दरअसल, हम आपको बता दे यह घटना साल 2009 की है। खबरों की मानें तो सलमान खान (salman khan) उस समय सुष्मिता सेन (Sushmita Sen), सोहेल खान (Sohail Khan), शिबानी कश्यप (Shibani Kashyap), विजेंदर सिंह सहित और कई स्टार्स के संग दिल्ली में पार्टी कर रहे थे। इस पार्टी का आयोजन एक 5 स्टार होटल में किया गया था, जहां पर एक फैशन शो भी आयोजित किया जा रह था। उसी के चलते सलमान की निजी पार्टी में नई दिल्ली के एक बिल्डर की बेटी मोनिका (Monika) घुसी चली आई।
रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान को मोनिका ने केवल थप्पड़ ही नहीं मारा बल्कि सोहेल एवं सुष्मिता सहित सभी लोगों को गालियां देनी भी आरम्भ कर दी। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि गाली-गलौज करने वाली मोनिका ने सबसे पहले पार्टी वेन्यू पर अपने मेल फ्रेंड के संग घुसने की कोशिश की थी।
यह भी पढ़ें

इस एक्टर ने पाकिस्तान से आकर बॉलीवुड में मचा दिया था तहलका

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोनिका नाम की लड़की उस समय आपे से बाहर हो गई थी। सलमान खान के भाई सोहेल खान ने सिक्योरिटी गार्ड्स को कहा था कि मोनिका को अंदर ना आने दिया जाए। इऩ सबके बीच जब दबंग खान ने बाहर से हंगामा सुना तो सलमान खान और सुष्मिता सेन भी बाहर आ गए जहां मोनिका हंगामा मचा रही थी।
तभी अचानक मोनिका सुष्मिता को गाली देने लगती है। यह सब देखकर सलमान खान मोनिका से विनम्रता से वहां से चले जाने को कहते हैं। लेकिन अचानक उसने सलमान खान को थप्पड़ मार दिया। हालांकि रिपोर्ट में ये भी बताया था कि इन सबके पश्चात् सलमान खान ने भी अपना आपा खो दिया था। मगर स्वयं भड़कने की जगह उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड्स के माध्यम से लड़की को पार्टी से बाहर निकलवा दिया था। सलमान का ये बर्ताव उनके प्रशंसकों के दिलों को छू गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

IPL 2022 MI vs SRH Live Updates : रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने मुंबई को 3 रनों से हरायामुस्लिम पक्षकार क्यों चाहते हैं 1991 एक्ट को लागू कराना, क्या कनेक्शन है काशी की ज्ञानवापी मस्जिद और शिवलिंग...जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकवादियों ने शराब की दुकान पर फेंका ग्रेनेड,3 घायल, 1 की मौतमॉब लिंचिंग : भीड़ ने युवक को पुलिस के सामने पीट पीटकर मार डाला, दूसरी पत्नी से मिलने पहुंचा थादिल्ली के अशोक विहार के बैंक्वेट हॉल में लगी आग, 10 दमकल मौके पर मौजूदभारत में पेट्रोल अमेरिका, चीन, पाकिस्तान और श्रीलंका से भी महंगाकर्नाटक के राज्यपाल ने धर्मांतरण विरोधी विधेयक को दी मंजूरी, इस कानून को लागू करने वाला 9वां राज्य बनाSwayamvar Mika Di Vohti : सिंगर मीका का जोधपुर में हो रहा स्वयंवर, भाई दिलर मेहंदी व कॉमेडियन कपिल शर्मा सहित कई सितारे आए
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.