scriptकुछ इस तरह मिले बॉलीवुड के दो दिग्गज, अनुपम खेर ने कह दी माधुरी के लिए इतनी स्पेशल बात | madhuri dixit meet anupam kher at actorprepares office | Patrika News
बॉलीवुड

कुछ इस तरह मिले बॉलीवुड के दो दिग्गज, अनुपम खेर ने कह दी माधुरी के लिए इतनी स्पेशल बात

माधुरी दीक्षित और अनुपम खेर ने अपने वक्त में एक साथ न जाने कितनी फिल्मों में काम किया है औऱ लगभग हर फिल्म ही अपने वक्त में बड़ी हिट रही थी। इस बात में कोई शक नहीं कि अनुपम खेर एक बेहद ही वर्सटाइल एक्टर हैं। उन्होंने पर्दे पर नायक से लेकर खलनायक तक का रोल बखूबी निभाया है।

नई दिल्लीDec 17, 2021 / 08:14 pm

Shivani Awasthi

madhuri.jpg

anupam kher and madhuri dixit

ब़ॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर इंडस्ट्री के वो स्टार हैं जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से एक्टिव रहते हैं। आए दिन आपको उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ न कुछ जरूर मिल जाएगा। अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से, राय और लोगों के साथ अपनी खास मुलाकात को वह शेयर करते हुए दिखा ई देते हैं। इसी क्रम में अनुपम खेर ने एक और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो धक-धक गर्ल यानि कि माधुरी दीक्षित से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वह बड़ी ही गर्मजोशी से अपनी मुलाकात का वीडियो रिकॉर्ड करते हुए नजर आए हैं।
इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- आदरणीय @MadhuriDixit! आपका हमारे स्कूल @actorprepares का दौरा करना बेहद आश्चर्यजनक रहा!! हम बहुत खुश हैं और बेहद सम्मानित महसूस कर रहे हैं! हम दोनों ने मिलकर बेहतरीन काम किया है। आपकी कृपा, गर्मजोशी, प्रशंसा और उदारता के लिए धन्यवाद! आशा है कि जल्द ही आपके साथ फिर से काम करूँगा।
यह भी पढ़ेंः अंकिता लोखंडे ने रद्द किया रिसेप्शन, हनीमून को भी पोस्टपोन करने को मजबूर हुआ कपल, जानिए क्यों

उन्होंने वीडियो के जरिए से भी माधुरी दीक्षित की जमकर तारीफ की है। वह काफी एक्साइटेड भी दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि माधुरी दीक्षित एक कलाकार होने के नाते खुद पर काफी काम करती हैं। इसके बाद माधुरी कहती हैं, “यहाँ आना मेरे लिए बहुत ही आश्चर्य से भरा हुआ है। हमने साथ में कई फिल्म्स की हैं। तेज़ाब, खेल, राम-लखन, परिंदा, हम आपके हैं कौन, बेटा, दिल, मोहरे जैसी ढेरों फिल्म्स करने के साथ ही हम आज भी एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं और आज भी मेहनत कर रहे हैं।
इतना ही नहीं माधुरी दीक्षित कहती हैं कि अनुपम खेर आगे आने वाले एक्टर्स के लिए बहुत बड़ी प्रेरणा हैं। यह अपने आप में बहुत बड़ी बात है कि आप नई जनरेशन के लिए बेहतरीन कलाकारों की सौगात दे रहे हैं। मुझे आपकी यह बात बहुत पसंद है। एक बात जो आपको सबसे अलग बनती है, वह यह है कि आप बहुत दयालु हैं और लम्बा समय एकेडमी को देते हैं।
यह भी पढ़ेंः कुछ इस अंदाज में वरुण धवन ने वाइफ नताशा को किया Kiss, जमकर शेयर हो रहा ये वीडियो

दरअसल माधुरी दीक्षित और अनुपम खेर ने अपने वक्त में एक साथ न जाने कितनी फिल्मों में काम किया है औऱ लगभग हर फिल्म ही अपने वक्त में बड़ी हिट रही थी। इस बात में कोई शक नहीं कि अनुपम खेर एक बेहद ही वर्सटाइल एक्टर हैं। उन्होंने पर्दे पर नायक से लेकर खलनायक तक का रोल बखूबी निभाया है। उनके कुछ किरदार इस कदर हिट हुए कि लोग आज भी उन किरदारों की नकल उतारते नजर आते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / कुछ इस तरह मिले बॉलीवुड के दो दिग्गज, अनुपम खेर ने कह दी माधुरी के लिए इतनी स्पेशल बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो