नताशा स्टेनकोविक और Hardik Pandya के बच्चे की पहली तस्वीर आई सामने, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

By: Sunita Adhikari
| Published: 01 Aug 2020, 02:03 PM IST
नताशा स्टेनकोविक और Hardik Pandya के बच्चे की पहली तस्वीर आई सामने, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
Hardik Pandya Natasa baby's first picture

  • हार्दिक और नताशा (Hardik Natasa's Son) के बेटे की पहली तस्वीर सामने आई है। दरअसल, हार्दिक पांड्या ने अपने नन्हे बेटे के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो देखते ही देखते ही वायरल हो गई।

नई दिल्ली: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) हाल ही में माता पिता बने हैं। इसकी जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर तस्वीर शेयर कर दी थी। अब हार्दिक और नताशा के बेटे की पहली तस्वीर सामने आई है। दरअसल, हार्दिक पांड्या ने अपने नन्हे बेटे के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो देखते ही देखते ही वायरल हो गई।

हार्दिक ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Hardik Pandya Instagram) से साझा किया है। साथ में उन्होंने कैप्शन लिखा, 'भगवान से मिला हुआ आशीवार्द।' तस्वीर में देखा जा सकता है कि हार्दिक पांड्या ने बच्चे को गोद में लिया हुआ है और वह बेहद ही प्यार से बच्चे की तरफ देख रहे हैं। उनकी इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ ही घंटे में इस तस्वीर पर 18 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही लोग इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इससे पहले नताशा और हार्दिक ने सोशल मीडिया पर मैटरनिटी शूट की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी। नताशा के लिए हार्दिक के घर में बेबी शावर (Natasa Stankovic Baby Shower) होस्ट किया गया था। इस फंक्शन में नताशा ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। बता दें कि इसी साल जनवरी में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने सगाई (Hardik Natasa Engagement) की थी। हार्दिक ने घुटनों पर बैठकर नताशा को प्रपोज किया था। इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। दोनों ने अचानक सगाई की तस्वीरें शेयर कर सभी को चौंका दिया था। इसके बाद कुछ वक्त पहले दोनों ने फैंस को बताया था कि जल्द ही दोनों के घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है।