scriptतलाक लेंगे हार्दिक पांड्या और नताशा? मॉडल ने हटाया सरनेम, डिलीट की तस्वीरें | Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce evidence surfaced actress remove surname delete photos surname delete photos | Patrika News
बॉलीवुड

तलाक लेंगे हार्दिक पांड्या और नताशा? मॉडल ने हटाया सरनेम, डिलीट की तस्वीरें

Hardik Pandya Natasa Divorce: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ी खबर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर हिंट दिया है कि दोनों जल्द तलाक लेने वाले हैं।

मुंबईMay 23, 2024 / 01:08 pm

Priyanka Dagar

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce evidence surfaced actress remove surname delete photos

हार्दिक पाड्या और नताशा होंगे अलग?

Hardik Pandya Natasa Divorce: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है। ये कयास काफी समय से लगाए जा रहे थे जो अब सच होते दिख रहे हैं। एक्ट्रेस रही नताशा ने अपने इंस्टाग्राम से अपना सरनेम हटा लिया है साथ ही उन्होंने हार्दिक पांड्या के साथ अपनी सभी फोटोज को डिलीट कर दिया है। शादी से पहले ही नताशा प्रेग्नेंट हो गई थी और प्रेग्नेंट होने के बाद कपल ने शादी की थी। अब दोनों के तलाक की खबरें तेजी से वायरल हो रही है।

हार्दिक पांड्या और नताशा के रिश्ते में आई दरार (Hardik Pandya Natasa Divorce)

हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी 31 मई 2020 को हुई थी। कपल ने कोर्ट मैरिज की थी। दोनों का एक बेटा भी हैं जिसके साथ अक्सर एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करती रहती हैं, 14 फरवरी के बाद से नताशा ने हार्दिक और अपनी साथ में कोई फोटो अपलोड नहीं की है। वह हमेशा अपने बेटे के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करती है। ऐसे में नताशा ने रिश्ते में दरार का एक और हिंट दे दिया है। नताशा का पहले इंस्टाग्राम पर नाम नताशा स्टेनकोविक पंड्या था। अब उन्होंने पांड्या सरनेम अपनी आईडी से हटा दिया है। इसके बाद दोनों के अलग होने की खबरें आ रही हैं। वहीं, नताशा के बर्थडे पर भी हार्दिक पांड्या ने कोई पोस्ट नहीं किया था। इसके बाद दोनों को साथ में देखा भी नहीं गया।
यह भी पढ़ें
 

Bigg Boss New Host: बदल गया होस्ट, ये फेमस एक्टर आया नजर, नए प्रोमो का वीडियो हुआ रिलीज

हार्दिक पांड्या के साथ नताशा ने अपने सभी पोस्ट हटा दिए हैं। सिर्फ वही फोटोज रखी हैं जिसमें उनके साथ उनका बेटा अगस्त्य है। अब इन सभी को देखते हुए कहा जा रहा है कि कपल काफी समय पहले ही अलग हो गए हैं, पर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / तलाक लेंगे हार्दिक पांड्या और नताशा? मॉडल ने हटाया सरनेम, डिलीट की तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो