दवाइयों से खराब हुई हेल्थ, डिप्रेशन में नहीं था Sushant Singh Rajput, CBI की जांच की मांग तेज

By: Shaitan Prajapat
| Published: 01 Aug 2020, 09:57 AM IST
दवाइयों से खराब हुई हेल्थ, डिप्रेशन में नहीं था Sushant Singh Rajput, CBI की जांच की मांग तेज
sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले (suicide case) में बिहार पुलिस (Bihar Police) अभिनेता से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। एफआईआर दर्ज होने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने जांच मुंबई में ही कराए जाने की याचिका सुप्रीम (Supreme Court) कोर्ट में याचिका की।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले (suicide case) में बिहार पुलिस (Bihar Police) अभिनेता से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। एफआईआर दर्ज होने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने जांच मुंबई में ही कराए जाने की याचिका सुप्रीम (Supreme Court) कोर्ट में याचिका की। इसमें रिया ने बताया है कि वह और सुशांत एक साल से लिव इन रिलेशनशिप (live-in relationship) में रह रहे थे। 8 जून रिया अपने घर चली गई थीं। याचिका में अभिनेत्री ने यह भी बताया कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

झूठा बयान देने का डाला दबाव

एक रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत का परिवार उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी पर रिया के खिलाफ बयान देने का दबाव डाल रहा है। बांद्रा पुलिस को सिद्धार्थ पिठानी ने एक ईमेल भेजा है, जिसमें लिखा है कि उन पर रिया के खिलाफ झूठा बयान देने का दबाव बनाया गया। वो चीजें बोलने को कही जा रही हैं, जिसके बारे में उन्हें कुछ नहीं पता। साथ ही उनसे रिया और उनके खर्चों के बारे में सवाल किए गए।

 

sushant singh rajput

दवाइयों से खराब हुई हेल्थ

सुशांत के फिटनेस ट्रेनर समी अहमद ने एक इंटरव्यू में बताया कि अभिनेता बीते दिसंबर से अजीब दवाएं ले रहे थे, जिसकी वजह से उनकी सेहत खराब हो रही थी। समी ने बताया कि सुशांत ने जबसे रिया को डेट करना शुरू किया था, वह बदल गए थे। इससे पहले वह दवा नहीं लेते थे, लेकिन रिया से मिलने के बाद ही उन्होंने दवाइयां लेनी शुरू की। इन दवाओं की वजह से सुशांत के पैर कांपने लगे थे।

वह डिप्रेशन में नहीं था

अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू में दावा किया है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे। वह उन लोगों में से नहीं थे जो परेशान होकर सुसाइड कर लें। वो बहुत खुशमिजाज लड़के थे। अंकिता ने कहा, वह बहुत सारे लोगों की प्रेरणा था। ये बहुत दुख की बात है कि सब कह रहे हैं वो डिप्रेशन में था। वह एक महत्वाकांक्षी लड़का था, बच्चे जैसा था। वह खेती करना चाहता था। वो कहता था कि अगर कुछ नहीं हो पाया तो मैं शॉर्ट फिल्म बनाया करूंगा।'

 

sushant singh rajput

सीबीआइ की जांच की मांग तेज

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर कहा कि इस मामले की जांच सीबीआइ को सौंपने को लेकर एक विशाल जन भावना है लेकिन राज्य सरकार इसके खिलाफ है। बीजेपी सांसद सुशिल कुमार सिंह ने महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने सुशांत मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है।

Sushant Singh Rajput


रिया के महंगे खर्चे

बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह के बैंक अकाउंट डिटेल की जानकारी भी हासिल की है। इसमें नॉमिनी में उनकी बहन प्रियंका सिंह का नाम है। साथ ही बताया जा रहा है कि रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की फ्लाइट्स और होटल्स का महंगा खर्च सुशांत सिंह ही उठाते थे। अभिनेता ने पिता ने एफआईआर में सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपए निकालने का दावा किया था। उनका कहना था कि रिया के सभी बैंक अकाउंट्स की जांच होनी चाहिए।

sushant singh rajput


परिवार कर रहा पैसों पर फोकस'

एक्ट्रेस कंगना रनौत की टीम ने ट्वीट कर कहा कि सुशांत की फैमिली सिर्फ पैसे वाले हिस्से पर फोकस और बाकी महत्वपूर्ण चीजों को इग्नोर कर रही। सुशांत ने कई इंटरव्यू में बुलिंग और नेपोटिज्म हैरेसमेंट के बारे में बताया था। इस पर फोकस नहीं कर रहे हैं।

Show More