scriptहिना खान का ‘मैं भी बर्बाद’ में दिखा खतरनाक अंदाज, अंगद बेदी के साथ दिए बोल्ड सीन | hina khan shares video from upcoming-single-main-bhi-barbad-with-angad | Patrika News

हिना खान का ‘मैं भी बर्बाद’ में दिखा खतरनाक अंदाज, अंगद बेदी के साथ दिए बोल्ड सीन

locationनई दिल्लीPublished: Sep 22, 2021 03:45:07 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

गाने में हिना और अंगद के बीच रोमांस तो देखने को मिलेगा ही साथ ही इसमें धोखे की कहानी भी दिखाई जाएगी। लेटेस्ट प्रोमो वीडियो से साफ है कि गाने में धोखा, गुस्सा और बदले की आग देखने को मिलेगी।

hina.gif

hina khan

नई दिल्ली। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हिना की गिनती टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। सफलता की कई सीढ़ियां चढ़ने के बाद अब हिना फैंस के लिए नया सरप्राइज लेकर आई हैं। हिना खान (Hina Khan) जल्द ही अपने नए म्यूजिक एलबम ‘मैं भी बर्बाद’ में नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ एक्टर अंगद बेदी लीड रोल में हैं।
हिना ने इस गाने की कुछ झलकियां अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि हिना का बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। वहीं, अंगद बेदी भी काफी अलग लग रहे हैं। अंगद की गर्दन पर जहां कुछ टैटू नजर आ रहे हैं तो वहीं हिना खान का गेटअप काफी दिलचस्प है।
सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल का वीडियो आया सामने, देखने के बाद आप भी हो जाएंगे इमोशनल

इस गाने में हिना और अंगद के बीच रोमांस तो देखने को मिलेगा ही साथ ही इसमें धोखे की कहानी भी दिखाई जाएगी। लेटेस्ट प्रोमो वीडियो से साफ है कि गाने में धोखा, गुस्सा और बदले की आग देखने को मिलेगी। हिना और अंगद का ये वीडियो २३ सितंबर को रिलीज होने जा रहा है। हिना के म्यूजिक वीडियो को काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में इस गाने के लिए भी फैंस काफी एक्साइटिड हैं।
बता दें कि हिना खान काम के अलावा सोशल मीडिया के जरिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों को काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में हिना मालदीव वेकेशन पर गई थीं। यहां से उन्होंने अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिनपर लाखों लाइक्स आए थे। वहीं, अंगद बेदी की बात करें तो वह जल्द ही दोबारा पिता बनने जा रहे हैं। उनकी पत्नी नेहा धूपिया दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। इससे पहले उनकी एक बेटी मेहर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो