Hina Khan के वर्कआउट को देख आप भी हो जाएंगे हैरान, जिम में घंटो पसीना बहाते आईं नजर, देखें Video

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 05 Sep 2020, 04:20 PM IST
Hina Khan के वर्कआउट को देख आप भी हो जाएंगे हैरान, जिम में घंटो पसीना बहाते आईं नजर, देखें Video
Hina Khan workout

  • Hina Khan ने जिम में वर्कआउट कर यूं बहाया पसीना
  • एक्ट्रेस का अंदाज देख फैंस ने की तारीफ

नई दिल्ली। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक में अपनी हॉट अदाओं से फैंस का दिल जीत लेने वाली अभिनेत्री Hina Khan आज किसी पहचान की मोहताज नही है। उन्होंने अपने अभिनय के बलबूते पर ना केवल घर घर में पहचान बनाई है बल्कि बॉलीवुड में भी अपने अभिनय की अलग छाप छोड़ी है। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी फोटो और वीडियो जमकर वायरल हो रहे है। वो अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। हिना खान अपने फिगर को लेकर ज्यादा चितिंत रहती है और इसके लिए वो जिम पर जाकर घंटो पसीना बहाती है। एक्ट्रेस के फिटनेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो वर्कआउट करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में हिना खान पूरी ईमानदारी के साथ मेहनत कर रही है। एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

#IJustLoveIt #PilatesGurl #FeelKaroReelKaro @she

A post shared by HK (@realhinakhan) on

Hina Khan ने इस वर्कआउट वाले वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसपर फैंस अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है। Hina Khan ने वर्क आउड के दौरान पिंक टॉप और ब्लैक टाइट्स आउटफिट पहन रखा है जिसमें उनका लुक काफी खूबसूरत दिखाई दे रहा है। हिना खान वर्कआउट के समय काफी मेहनत करती है। इसके साथ ही खाने पीने पर भी विशेष ध्यान देती है। क्योकि शरीर को स्वस्थ रखने के लिए ये दोनों का होना बहुत जरूरी है।

View this post on Instagram

Slow motion gets you there faster🤩

A post shared by HK (@realhinakhan) on

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) के पास अभी कोई बड़ा प्रोजेक्ट नही है वो आखिरी बार 'नागिन 5' (Naagin 5) में नजर आई थीं. हालांकि, इसमें भी वो ज्यादा समय तक नही टिक पाई। बैसे टीवी पर वापसी को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा है कि , 'फिलहाल मैंने अभी इससे ब्रेक लिया है। अभी मैं जो कर रही हूं उस पर मेरा फोकस ज्यादा है और उम्मीद है कि मैं इसमें सफलता हासिल करूं बाकी टीवी की बात करें तो कुछ भी हो सकता है।'