scripthollywood actor brad pitt in trouble women claims he promise to marry | हॉलीवुड स्टार Brad Pitt पर महिला ने शादी का झूठा वादा करने के साथ पैसे ऐंठने का लगाया आरोप | Patrika News

हॉलीवुड स्टार Brad Pitt पर महिला ने शादी का झूठा वादा करने के साथ पैसे ऐंठने का लगाया आरोप

हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट (Brad Pitt) पर एक महिला ने बड़ा आरोप लगाया है। केली क्रिस्टीना नाम की महिला का दावा है कि ब्रैड पिट ने उनसे शादी का झूठा वादा कर पैसे ऐंठे हैं।

नई दिल्ली

Published: October 10, 2020 07:28:41 pm

नई दिल्ली | हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट (Brad Pitt) मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, उनपर एक महिला ने शादी का झांसा देकर पैसे ऐंठने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि ब्रैड पिट ने उनसे शादी का झूठा किया था और इस दौरान उनसे पैसे भी ऐंठे। ये मामला यूएस के टेक्सास का है जहां केली क्रिस्टीना नाम की महिला ने ब्रैड पिट पर बड़ा आरोप लगाया है।

Women allegations on Brad Pitt
Women allegations on Brad Pitt

Jagjit Singh Death Anniversary: लता मंगेशकर भी हैं जगजीत सिंह की गजलों की बड़ी फैन, लाइव सुनने के लिए लिया था टिकट

केली के मुताबिक, ब्रैड पिट से उनकी दो साल पहले बातचीत हुई थी। उन्होंने एक चैरिटी के लिए जब पैसे जमा करने की कोशिश की थी उस दौरान ही ब्रैड पिट और उनके रिश्ते की शुरुआत हुई थी। ब्रैड पिट से केली की शादी को लेकर भी बात हुई थी। उनका कहना है कि उनसे शादी का वादा किया गया था जिसे पूरा नहीं किया गया। वहीं केली ने दो साल में ब्रैड को 40 हजार डॉलर्स देने की बात भी कही है। हालांकि ब्रैड पिट ने केली से किसी भी तरह के कॉन्टैक्ट को मना कर दिया है। उनके मुताबिक, केली से उन्होंने कभी भी पैसे नहीं मांगे हैं।

केली ने दावा किया है कि उन्होंने ब्रैड को 40 हजार डॉलर्स भेजे थे इसके बदले में पिट ने उनके फंडरेजर में शामिल होने का वादा किया था। लेकिन वो फंडरेजर में नहीं पहुंचे। जिसके बाद केली ने ब्रैड पिट के खिलाफ केस कर दिया। ब्रैड पिट की लीगल टीम का कहना है कि केली को कोई गलतफहमी हुई है।

'वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे' पर कंगना रनौत ने Deepika Padukone पर कसा तंज, डिप्रेशन की दुकान कहकर ली चुटकी

बता दें कि ब्रैड पिट अपनी पत्नी एंजेलीना जोली से अलग हो चुके हैं। तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है। वहीं वो अपने बच्चों की 50/50 कस्टडी मांग रहे हैं लेकिन एंजेलीना ऐसा नहीं चाहती। वो अपने बच्चों की पूरी कस्टडी मांग रही हैं। ब्रैड पिट और एंजेलीना के बच्चे अपनी मां के ज्यादा करीब हैं। अब देखना होगा कि कोर्ट किसके पक्ष में फैसला सुनाता है लेकिन फिलहाल ब्रैड एक और नई मुसीबत में फंस गए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

CBI Raid: दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI की टीम, 20 ठिकानों पर चल रही छापेमारीDahi Handi Festival: मुंबई में दो साल बाद कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, शहर के कई इलाकों में फोड़ी जाएगी दही हांडीमथुरा, वृंदावन समेत कई जगहों पर आज है जन्माष्टमी की धूम, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त और विधिक्यों मनीष सिसोदिया के घर पर CBI कर रही छापेमारी? जानिए क्या है पूरा मामलाMaharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में हाई अलर्ट, एके-47 सहित हथियार मिलने के बाद जानें अब कैसे हैं हालातप्रधानमंत्री मोदी आज गोवा में ‘हर घर जल उत्सव’ को करेंगे संबोधितकर्नाटक की राजनीति: येडियूरप्पा के लिए भाजपा ने क्यों बदला अलिखित नियमJanmashtami 2022: वृंदावन के श्री बांके बिहारीजी मंदिर में होती है जन्माष्टमी की धूम, जानिए इस मंदिर से जुड़ी खास बातें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.