हॉलीवुड स्टार Brad Pitt पर महिला ने शादी का झूठा वादा करने के साथ पैसे ऐंठने का लगाया आरोप

By: Neha Gupta
| Published: 10 Oct 2020, 07:28 PM IST
हॉलीवुड स्टार Brad Pitt पर महिला ने शादी का झूठा वादा करने के साथ पैसे ऐंठने का लगाया आरोप
Women allegations on Brad Pitt

हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट (Brad Pitt) पर एक महिला ने बड़ा आरोप लगाया है। केली क्रिस्टीना नाम की महिला का दावा है कि ब्रैड पिट ने उनसे शादी का झूठा वादा कर पैसे ऐंठे हैं।

नई दिल्ली | हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट (Brad Pitt) मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, उनपर एक महिला ने शादी का झांसा देकर पैसे ऐंठने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि ब्रैड पिट ने उनसे शादी का झूठा किया था और इस दौरान उनसे पैसे भी ऐंठे। ये मामला यूएस के टेक्सास का है जहां केली क्रिस्टीना नाम की महिला ने ब्रैड पिट पर बड़ा आरोप लगाया है।

Jagjit Singh Death Anniversary: लता मंगेशकर भी हैं जगजीत सिंह की गजलों की बड़ी फैन, लाइव सुनने के लिए लिया था टिकट

केली के मुताबिक, ब्रैड पिट से उनकी दो साल पहले बातचीत हुई थी। उन्होंने एक चैरिटी के लिए जब पैसे जमा करने की कोशिश की थी उस दौरान ही ब्रैड पिट और उनके रिश्ते की शुरुआत हुई थी। ब्रैड पिट से केली की शादी को लेकर भी बात हुई थी। उनका कहना है कि उनसे शादी का वादा किया गया था जिसे पूरा नहीं किया गया। वहीं केली ने दो साल में ब्रैड को 40 हजार डॉलर्स देने की बात भी कही है। हालांकि ब्रैड पिट ने केली से किसी भी तरह के कॉन्टैक्ट को मना कर दिया है। उनके मुताबिक, केली से उन्होंने कभी भी पैसे नहीं मांगे हैं।

केली ने दावा किया है कि उन्होंने ब्रैड को 40 हजार डॉलर्स भेजे थे इसके बदले में पिट ने उनके फंडरेजर में शामिल होने का वादा किया था। लेकिन वो फंडरेजर में नहीं पहुंचे। जिसके बाद केली ने ब्रैड पिट के खिलाफ केस कर दिया। ब्रैड पिट की लीगल टीम का कहना है कि केली को कोई गलतफहमी हुई है।

'वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे' पर कंगना रनौत ने Deepika Padukone पर कसा तंज, डिप्रेशन की दुकान कहकर ली चुटकी

बता दें कि ब्रैड पिट अपनी पत्नी एंजेलीना जोली से अलग हो चुके हैं। तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है। वहीं वो अपने बच्चों की 50/50 कस्टडी मांग रहे हैं लेकिन एंजेलीना ऐसा नहीं चाहती। वो अपने बच्चों की पूरी कस्टडी मांग रही हैं। ब्रैड पिट और एंजेलीना के बच्चे अपनी मां के ज्यादा करीब हैं। अब देखना होगा कि कोर्ट किसके पक्ष में फैसला सुनाता है लेकिन फिलहाल ब्रैड एक और नई मुसीबत में फंस गए हैं।