scriptMalaika Arora Photos: शार्ट्स में अपने डॉगी को घुमाने घर से बाहर निकलीं मलाइका अरोड़ा | Hot,sexy and good looking beautiful photos of malika raora | Patrika News

Malaika Arora Photos: शार्ट्स में अपने डॉगी को घुमाने घर से बाहर निकलीं मलाइका अरोड़ा

locationमुंबईPublished: Apr 30, 2021 02:13:32 pm

Malaika Arora को हाल ही अपने डॉगी के साथ वॉक पर देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए थे। हम आपके लिए लाये है Malaika Arora के HD और HQ Quality के Images और Photos

,

,

मुंबई। मुंबई में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कर्फ्यू लगा हुआ है। फिल्मों की शूटिंग सहित अधिकतर गतिविधियों पर रोक लगी हुई है। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने डॉगी के साथ वॉक पर निकलीं। एक्ट्रेस ने इस दौरान ब्लैक हॉफ स्लीव टी—शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आईं। बंधे हुए सिर के बाल और एक हाथ में मोबाइल लिए एक्ट्रेस डॉगी के पीछे—पीछे चलती नजर आईंं। एक्ट्रेस को अपने अर्पाटमेंट के बाहर डॉगी के साथ आते—जाते फोटोग्राफर्स ने क्लिक किया।
malaika_arora_photo.png

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जो 40 की उम्र पार करने के बावजूद अपनी फिटनेस को लेकर सतर्क रहती हैं।

 

यह भी पढ़ें

मलाइका अरोड़ा ने स्वस्थ और चमकदार त्वचा के लिए बताए तीन आसन

malaika_arora_pic.png

मलाइका अरोड़ा के रूटीन में योगा क्लास और जिम जाना शामिल है। वह अक्सर योग और जिम के लिए आते—जाते स्पॉट की जाती हैं।

malaika_arora_pics.png

मलाइका अरोड़ा न केवल खुद की फिटनेस के प्रति जागरूक रहती हैं, बल्कि फैंस को भी वह अपनी योग की नॉलेज से जागरूक करती रहती हैं।

malaika_arora_images.png

हाल ही मलाइका ने लोगों को कोविड—19 से बचने के लिए टिप्स भी दिए थे। उनके वीडियोज को देख वरुण धवन ने भी कोविड के दौरान खुद को सुरक्षित किया।

 

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने शेयर किए बेडरूम सीक्रेट

malaika_arora_image.png

मलाइका का नाम पिछले लम्बे समय से अर्जुन कपूर से जोड़ा जाता रहा है। दोनों को कई मौकों पर साथ भी स्पॉट किया जाता है।

malaika_arora_with_her_doggy.png

मलाइका अरोड़ा हाल ही एक सेलेब्रिटी कुकिंग शो में भी फीचर की गईं। इसमें अर्जुन कपूर, करीना कपूर और करण जौहर जैसे सेलेब्स ने भी भाग लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो