scriptRhea Chakraborty का कैसे कटा भायखला जेल में दूसरा दिन? लंच में मिली थी ये चीजें | How Riya Chakraborty's second day in Byculla jail | Patrika News

Rhea Chakraborty का कैसे कटा भायखला जेल में दूसरा दिन? लंच में मिली थी ये चीजें

locationनई दिल्लीPublished: Sep 11, 2020 01:19:57 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

Rhea Chakraborty को मुंबई के भायखला जेल में रखा गया हैं
ड्रग्स एंगल में फंसी रिया चक्रवर्ती के जेल में रहने का फैसला होगा आज

rhea chakraborty jail

rhea chakraborty jail

नई दिल्ली। बॉलीवुड के रंगीन दुनिया से दूर Rhea Chakraborty अब कारागार के अंधेरे में रहकर अपने दिन बीताने को मजबूर है। ड्रग्स रैकिट में फंसी Rhea Chakraborty मुंबई के भायखला जेल में कैद हैं। रिया के जेल जाने के बाद से बॉलीवुड फिल्म की कई बड़ी हस्तियों नें इस बात का विरोध करते हुए सवाल उठाए थे कि क्या जिस तरह से रिया जेल पंहुची है उसी तरह से यदि सुशांत होते तो क्या उन्हें भी इस तरह की सजा मिलती? रिया ने जमानत की एक अर्जी दायर की थी लेकिन गुरुवार को उनकी यह सुनवाई टल गई थी आज शुक्रवार के दिन इस मामले का फैसला होना है। जिससे यह साबित होगा कि रिया जेल में रहेंगी या उन्हें बेल मिल जाएगी।

रिया का जेल में आज दूसरा दिन बीता है। पहले दिन तो रिया ने जेल आकर रो रोकर पूरा दिन बीताया लेकिन दूसरे दिन रिया की जेल में दिनचर्या बैसी ही थी जैसे जेल के बाहर थी। वो सुबह 6 बजे रोल कॉल पर वो उठीं। और इसके बाद अपने सेल में वापस चली गईं।
रिया को सुबह का नाश्ता 7:30 मिनिट पर दिया गया था जिसमें चाय के साथ पोहा था। इसके बाद 12 बजे के लंच में जो खाना दिया गया था उसमें चावल, दाल,रोटी,और साथ में आलू की सब्जी शामिल थी। शाम को रिया को डिनर दिया गया ,जिसमें उन्हें रोटी और सब्जी दी गई थी। बता दें, सुरक्षा कारणों के चलते रिया को जेल के ग्राउंड फ्लोर पर अलग सेल में रखा गया है। यह वही जेल है जहां शीना बोरा हत्याकांड मामले की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को भी रखा गया है। ये सामान्य बैरक के पास है रिया का सेल भी इंद्राणी मुखर्जी के सेल के पास में है। यह सेल में तीनों ओर दीवारें हैं और एक तरफ ग्रिल है। यह सेल जेल के सर्कल-1 में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो