scriptऋतिक रोशन की खुली पोल, वीडियो में दिख गया ‘हेयर पैच’, लोग बोले- ‘ये तो गंजा है’ | hrithik roshan bald video shared by kamal rashid khan aka krk fans trolled him back | Patrika News

ऋतिक रोशन की खुली पोल, वीडियो में दिख गया ‘हेयर पैच’, लोग बोले- ‘ये तो गंजा है’

locationनई दिल्लीPublished: Oct 15, 2022 02:16:33 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

एक्टर और फिल्म क्रिटिक केआरके अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वो अक्सर अपने ट्वीट्स के माध्यम से अभिनेताओं पर निशाना साधते नजर आते हैं। एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया है। इस बार उन्होंने ऋतिक रोशन को आड़े हाथ लिया है।

hrithik roshan bald video shared by kamal rashid khan aka krk fans trolled him back

hrithik roshan bald video shared by kamal rashid khan aka krk fans trolled him back

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के लुक्स की लाखों लड़कियां दीवानी हैं। उनकी फैन फॉलोइंग लाखों में है। फिल्म ‘विक्रम वेधा’ कुछ दिनों पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। अब यूट्यूबर कमाल आर खान उर्फ केआरके ने ऋतिक रोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में ऋतिक रोशन के पीछे सिर पर बाल कम नजर आ रहे हैं।
इस वीडियो में कैमरा पहले तो ऋतिक रोशन को आगे से कवर करता है और फिर जैसे ही कैमरा पर्सन ऋतिक के पीछे की तरफ जाता है तो उनके सिर पर स्किन कलर का निशान दिखाई पड़ता है।

वीडियो देखकर ऐसा लगता है जैसे ऋतिक रोशन के सिर पर पीछे की तरफ बाल कई जगह पर कम हैं।

यह भी पढ़ें

‘आदिपुरुष’ की रिलीज पर मंडराया संकट, सैफ अली खान

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1581148561621671936?ref_src=twsrc%5Etfw
कमाल राशिद खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- जब ऋतिक रोशन अपना हेयर पैच पहनना भूल गए। बाद में इसी ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए KRK ने लिखा- सॉरी, जब ऋतिक ने अपना हेयर पैच ठीक से नहीं पहना। इस पर ढेरों लोगों ने कमाल राशिद खान की वो तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनके सिर पर कम बाल नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो पर लोगों की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा- ये भाई भी गंजा है। इसके पापा के सर पर बाल नहीं है तो इसके कहां से होंगे। जेनेटिक है। विग पहनता है ये भी।
https://twitter.com/rahulCh70763910/status/1581164815388925953?ref_src=twsrc%5Etfw
एक अन्य यूजर ने लिखा- गॉडफादर फिल्म में सलमान को देख कर लग रहा था कि कोई प्लास्टिक का पुतला हो, VFX टेक्नोलॉजी के आने के बाद ये 60 साल के बुड्ढे भी जवान बन रहे हैं।

जबकि एक ने तो उल्टा केआरेक को ही निशाने पर लेकर कहा, ‘हेयर पैच तो आप भी लगाते हैं।’
https://twitter.com/iHrithik?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके साथ ही केआरके ने ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर भी ट्वीट किया है। केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘डियर ऋतिक रोशन आपकी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ एक डिजास्टर बन गई है जैसा कि मैंने बहुत पहले भविष्यवाणी की थी, और मैं भविष्यवाणी करता हूं कि आपकी अगली फिल्म ‘फाइटर’ भी एक डिजास्टर बन जाएगी। तो अब आप क्या कहते हैं? मैं बॉलीवुड के इतिहास में नंबर 1 क्रिटिक हूं या नहीं? कृपया उत्तर दें!’।

यह भी पढ़ें

शालीन की इस बात पर फूटा सलमान खान का गुस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो