scriptBigg boss 16: शालीन की इस बात पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, कहा- ‘मुझे शर्ट उतारने पर मजबूर मत करो’ | bigg boss 16 shanivaar ka vaar promo salman khan bashes shalin bhanot for disrespecting doctor | Patrika News
TV न्यूज

Bigg boss 16: शालीन की इस बात पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, कहा- ‘मुझे शर्ट उतारने पर मजबूर मत करो’

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ का धमाकेदार आगाज हो चुका है। शो दिन प्रति दिन रोमांचित होता जा रहा है। इस बार शो के कंटेस्टेंट भी काफी इंटरेस्टिंग नजर आ रहे हैं। शो में हर दिन एक नया टर्न और ट्विस्ट देखने को मिल रहा है, अब ‘शुक्रवार का वार’ पर सलमान ने कंटेस्टेंट की वाट लगाई है।

Oct 15, 2022 / 10:13 am

Shweta Bajpai

bigg boss 16 shanivaar ka vaar promo salman khan bashes shalin bhanot for disrespecting doctor

bigg boss 16 shanivaar ka vaar promo salman khan bashes shalin bhanot for disrespecting doctor

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 16’ (Bigg Boss 16) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। शो एक बार फिर वापसी कर चुका है और इस बार शो नए रूप में आया है। 14 अक्टूबर के एपिसोड में जहां सलमान ने कुछ कंटेस्टेंट की तारीफ की तो उन्होंने कुछ को आड़े हाथ लिया।
इस बार के ‘शुक्रवार के वार’ में काफी उथल पुथल देखने को मिली। किसी के दिल टूटे तो किसी की क्लास लगाई गई।

सोशल मीडिया पर ‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान शालीन भनोट की क्लास लगाते हुए दिख रहे हैं। प्रोमो में सलमान खान शालीन भनोट से डॉक्टर वाले वाक्ये को लेकर बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

किशोर कुमार को पहले ही हो गया था अपनी मौत का एहसास

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शालीन से बात करते हुए सलमान खान कहते हैं, ‘आप खुद को डेढ़ समझ रहे हो. मुझे लगता है कि ये बहुत शर्म की बात है. मैं आपसे पूछता हूं कि आप कहां तक पढ़े हो। इस शो के लिये आपके दिल में कोई इज्जत है या नहीं? आप कोई VIP नहीं हो। शर्ट निकालने पर मजबूर मत करो।’ इसके साथ शालीन का फुटेज दिखाया जाता है, जिसमें वह डॉक्टर की ओर उंगली करके कह रहे हैं- तुम मेरा इलाज करने के लिए क्वालीफाइड नहीं हो।
https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
प्रोमो देख कर पता चला रहा है कि सलमान, शालीन से कितने नाराज हैं। इसके साथ ही सलमान ने शालीन भनोट और टीना दत्ता को लेकर सुम्बुल तौकीर की आंखें खोलीं। एपिसोड के बीच में शालीन भट्ट और टीना बाथरूम जाते और बात करते हैं कि सब खराब हो गया। हमारी लग गई।

इसके बाद दोनों सुम्बुल को समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन सुम्बुल रोते हुए उन दोनों के सामने हाथ जोड़ती हैं और उनकी नजरों से दूर होने के लिए कहती हैं। प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि घर का महौल गर्म हो गया है।
https://twitter.com/hashtag/ArchanaGautam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको याद हो तो शालीन की सेहत को ध्यान में रखते हुए बिग बॉस ने घर के भीतर एक डॉक्टर भेजा था। शालीन ने डॉक्टर के साथ बदतमीजी की थी।

कैप्टेंसी टास्क के दौरान शालीन ने अर्चना गौतम के साथ धक्का मुक्की की थी। बिग बॉस ने तुरंत एक्शन लेते हुए शालीन को दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट कर दिया था, जिसके चलते शालीन मेडिकल रूम में गुस्से में एंट्री करते हैं और कहते हैं- तुम मेरा इलाज नहीं कर सकते, तुम मेरा इलाज करने के लिए क्वॉलिफाइड नहीं हो।

यह भी पढ़ें

पहले कोर्ट जाएंगे कियारा और सिद्धार्थ फिर ऐसे होगी शादी

Home / Entertainment / TV News / Bigg boss 16: शालीन की इस बात पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, कहा- ‘मुझे शर्ट उतारने पर मजबूर मत करो’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो