scriptपहले कोर्ट जाएंगे कियारा और सिद्धार्थ फिर ऐसे होगी शादी, एक्टर ने कहा-‘शादी मेरी है…’ | sidharth malhotra kiara advani wedding couple will do a court marriage then go for a big fat | Patrika News

पहले कोर्ट जाएंगे कियारा और सिद्धार्थ फिर ऐसे होगी शादी, एक्टर ने कहा-‘शादी मेरी है…’

Published: Oct 14, 2022 11:55:21 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे को लगग दो साल से डेट कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी काफी क्यूट लगती है। अब खबर आ रही है कि जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं, जिसकी प्लानिंग भी कपल ने कर ली है।

sidharth malhotra kiara advani wedding couple will do a court marriage then go for a big fat

sidharth malhotra kiara advani wedding couple will do a court marriage then go for a big fat

फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग के करीब आए कियारा और सिद्धार्थ काफी समय तक अपना रिश्ता मीडिया और फैंस की नजरों से छिपाए रखा और दोनों अक्सर रिश्ते की बात को नकारते नजर आए, लेकिन अब खबर आ रही है कि जल्द दोनों शादी करने हैं, जिसकी तैयारियां गुपचुप तरीके से अभी से शुरू कर दी गई हैं।
कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा अगले साल यानी 2023 में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। साथ ही ये भी बयाता गया है कि दोनों पहले कोर्ट मैरेज करेंगे।

कपल की शादी काफी प्राइवेट होने वाली है. शादी में फैमिली के अलावा कोई भी बाहर व्यक्ति शामिल नहीं होगा। फिर दिल्‍ली में परिवार और दोस्‍तों के बीच ग्रैंड सेलिब्रेशन होगा, लेकिन अब खुद सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने इन खबरों पर चुप्‍पी तोड़ी है।

यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन ने यमलोक से चुराया था केबीसी का आइडिया!

https://twitter.com/hashtag/SidharthMalhotra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हाल ही में एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान जब सिद्धार्थ से शादी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने टूक जवाब दिया। एक्‍टर ने कहा कि उन्‍हें इंडस्‍ट्री में 10 साल हो गए हैं और ऐसी कोई बात नहीं है जो अब उन्‍हें परेशान करती है। सिद्धार्थ ने आगे कहा, ‘अगर मैं शादी करूंगा तो इसमें छुपाने जैसी कोई बात नहीं है। शादी मेरी है और सच तो यही है कि हम इस खबर को सीक्रेट रख भी नहीं पाएंगे।’
https://twitter.com/hashtag/KiaraAdvani?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आगे सिद्धार्थ कहते हैं आप मेरा नाम लें, मुझे पोज देने के लिए कहें यहां तक तो ठीक है, लेकिन जब कोई जासूस बन जाए, तो वो समझ से बाहर हो जाता है। इसके अलावा तो जो रिएक्शन लोगों से या मीडिया से आते हैं वो तो सालों से चले आ रहे हैं। मुझे लगता है हर स्टार अब आदि हो चुका है। पर्सनली मैं बहुत प्राइवेट इंसान हूं, लेकिन मुझे कुछ भी छुपाने की जरूरत नहीं है, जब मैं शादी करूंगा तो सबको पता चलेगा।
https://twitter.com/hashtag/SidharthMalhotra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शेरशाह फिल्म में दोनों की जोड़ी को खुब पसंद किया गया था और दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ महीने पहले ही कियारा और सिद्धार्थ के ब्रेकअप की खबर थी लेकिन कहा गया कि भूल भुलैया की स्क्रीनिंग पर आने के लिए कियारा ने जब सिद्धार्थ को इनवाइट किया तो सारे गिले शिकवे दूर हो गए।

दोनों फिर साथ आ गए। करण सीजन 7 (Koffee With Karan 7) में भी सिद्धार्थ ने कियारा के साथ अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने कहा था कुछ भी छिपाया नहीं जाएगा वो जल्द ही शादी का प्लान कर रहे हैं।
https://twitter.com/SidMalhotra?ref_src=twsrc%5Etfw
दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी इस दिनों कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा अजय देवगन के साथ जल्द फिल्म ‘थैंकगॉड’ में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें

शालीन भनोट ने टीना दत्ता से किया प्यार का इजहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो