scriptनए प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान Hrithik Roshan ब्लैक टक्सीडो में आए नजर, मिल रहे ऐसे रिएक्शन | Hrithik Roshan Looks Dashing in a Black Tuxedo | Patrika News

नए प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान Hrithik Roshan ब्लैक टक्सीडो में आए नजर, मिल रहे ऐसे रिएक्शन

Published: Aug 23, 2021 01:03:54 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान एक नए लुक में नजर आ है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

Hrithik Roshan Looks

Hrithik Roshan Looks

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट की तैयारी में लगे हुए है। वे जल्द ही सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आने वाले है यह पहले मौका होगा जब वो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें
-

फिल्म के सेट पर Sanjay Dutt ने गुस्से में उठाया था Govinda पर हाथ,एक्टर ने किया था इस बात खुलासा

https://twitter.com/hashtag/HrithikRoshan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अपने नए प्रोजेक्ट में वापसी करने के दौरान की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें वो ब्लैक टक्सीडो पहने नजर आ रहे है उनका यह लुक देख फैंस भी काफी हैरान है। उनकी इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे है। उनके पोस्ट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें
-

शादी के बाद अक्षय कुमार ने विद्या बालन को बोल दिया था ‘आई लव यू’!, एक्ट्रेस का था ये रिएक्शन

अभी हाल ही में ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से इस बात का खुलासा किया था कि वो दीपिका सिद्धार्थ और उनकी गैंग एक साथ नजर आने वाली है। तस्वीरें शेयर कर ऋतिक ने कैप्शन में लिखा था ‘यह गैंग टेकऑफ के लिए तैयार है’। ‘हैशटैग फाइटर’

इस फिल्म में रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आने वाली है। इसीलिए दर्शकों को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। दीपिका और रितिक ने फिल्म के लिए पहले ही तैयारी शुरू कर दी है और अब इसकी शूटिंग से पहले ही इसकी रिलीज डेट (Fighte Release Date) भी सामने आ गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो