scriptHrithik Roshan Recalls When Doctors Told Him He Cant Do Action Films And Dance | 'एक्शन और डांस मत करना', डॉक्टरों की ये बात सुन Hrithik Roshan को सताने लगा था इस बात का डर | Patrika News

'एक्शन और डांस मत करना', डॉक्टरों की ये बात सुन Hrithik Roshan को सताने लगा था इस बात का डर

हाल में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है, जो उनके फैंस के लिए काफी शॉकिंग हो सकता है। एक्टर ने बताया कि डॉक्टर ने उन्हें डेब्यू के समय 'एक्शन और डांस' करने के लिए मना किया था। लेकिन क्यों?

Updated: September 18, 2022 04:46:56 pm

बॉलीवुड के हैंडसम हंक और फीमेल फैंस के दिल की धड़क कहे जाने वाले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जल्द ही फिल्म निर्देशक पुष्कर और गायत्री की फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) में नजर आने वाले हैं। ऋतिक हमेशा से ही अपने एक्शन और डांस के लिए पसंद किए जाते रहे हैं। फैंस उनके डांस के दीवाने हैं, लेकिन उनके फैंस ये नहीं जानते कि डॉक्टर ने उनको एक्शन और डांस करने से मना किया था। जी हां, इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया, जो बेहद चौंका देने वाला है। इन दिनों वो अपनी अपकमिंद फिल्म के प्रमोशन में लगे हैं। जहां एक न्यूज पोर्टल के साथ इंटरव्यू में एक्टर ने इस बात का खुलासा किया और सभी को हैरान कर दिया।
डॉक्टरों की ये बात सुन बैठ गया था Hrithik Roshan को सताने लगा था डर
डॉक्टरों की ये बात सुन बैठ गया था Hrithik Roshan को सताने लगा था डर
इंटरव्यू के दौरान ऋतिक रोशन ने बताया कि 'उनकी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से पहले डॉक्टर्स ने उनको डांस और एक्शन फिल्में करने के लिए मना किया था'। एक्टर ने बताया कि 'डॉक्टर का कहना था कि मेरी हेल्थ सही नहीं है और अगर मैं ऐसा करता हूं तो मुझे कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। मेरे लिए यह शॉकिंग था'।

एक्टर आगे बताते हैं कि 'मैं ये सुनने के बाद काफी डर गया था, क्योंकि जिस फील्ड में मैंने कदम रखा था। वहां एक्शन और डांस दोनों ही जरूरी हिस्सा होते हैं। मैंने डॉक्टर्स की बात को चैलेंज की तरह लिया और ऐसी फिल्में करने के लिए अपनी सेहत की देखभाल करनी शुरू की। हालांकि, कई बार मुझे परेशानियों हुईं, लेकिन हर बार मैं उनको हराने में कामयाब रहता और मैं इसमें सफल भी हुआ'।

यह भी पढ़ें

जब 'तारक मेहता' की 'बबीता जी' से शख्स ने पूछा - 'एक रात की कीमत?'


इंटरव्यू में बात करते हुए ऋतिक रोशन ने आगे बताया कि 'मेरे लिए डांस, एक्शन करना और 25 फिल्मों में ऐसे डायलॉग बोलना किसी सपने जैसा था। मुझे लगता है कि आज 21 साल के उस लड़के पर मुझे गर्व हैं, जो आज यहां तक पहुंच गया है। आज शायद मेरे डॉक्टर्स मुझ पर गर्व महसूस करेंगे'।

वहीं उनकी इस फिल्म के बारे में बात करते तो, उनके अलावा फिल्म में एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) भी नजर आएंगी। ये फिल्म इसी महीने 30 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों के अलावा 100 से ज्यादा देशों में रिलीज की जाएगी।

फिल्म को पैन इंडिया के तहत रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म साउथ एक्टर आर. माधवन (R. Madhavan) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की साउथ एक्शन फिल्म 'विक्रम वेधा' का ही हिंदी रीमके है, जिसमें सैफ एक शख्त पुलिस ऑफिस तो ऋतिक एक खूंखार गैंगस्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं।

फिल्म में दोनों के बीच जबरदस्त एक्शन सीन औक टक्कट देखने को मिलेगा। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। बता दें कि इस फिल्म के बाद ऋतिक निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं। फैंस उनकी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें

Chahatt Khanna ने Urfi Javed को बोला 'दीदी', तो एक्ट्रेस ने कहा - 'आंटी मैं तुम्हारी..!'

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

गृह मंत्रालय ने PFI को 5 साल के लिए किया बैन, टेरर लिंक के आरोप में RIF सहित 8 अन्य संगठनों पर भी एक्शनसड़क हादसे में साइरस मिस्त्री की मौत को लेकर हुआ बड़ा खुलासा! IRF की रिपोर्ट में सामने आईं बड़ी बातेंदिल्ली शराब नीति मामले में हुई पहली गिरफ्तारी, CBI ने मनीष सिसोदिया के सहयोगी को किया अरेस्टपाकिस्तान से ही पैदा होने वाले आतंकवाद के भी स्पष्ट खतरे हैं: अमरीकी विदेश मंत्रीVideo: दिल्ली में खतरे के निशान से ऊपर बढ़ा यमुना का जलस्तर, लोहे वाले पुल से आवगमन हुआ ठपLegends League Cricket 2022: भीलवाड़ा किंग्स ने गुजरात जाइंट्स को 57 रनों से हराया5G in India : PM मोदी India Mobile Congress में 1 अक्टूबर को करेंगे 5G की शुरुआत'हम भी बता देंगे उन्होंने क्या किया है और हमने क्या किया," बिहार के पूर्णिया में अमित शाह की रैली पर बोले नीतीश कुमार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.