scriptUrfi Javed Called Chahatt Khanna Aunty | Chahatt Khanna ने Urfi Javed को बोला 'दीदी', तो एक्ट्रेस ने कहा - 'आंटी मैं तुम्हारी..!' | Patrika News

Chahatt Khanna ने Urfi Javed को बोला 'दीदी', तो एक्ट्रेस ने कहा - 'आंटी मैं तुम्हारी..!'

काफी समय से टीवी एक्ट्रेसेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) और चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) के बीच नोक-झोंक देखने को मिल रही हैं। इसी बीज जब से ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) मामले में चाहत का नाम सामने आया है, तब से उर्फी उनको लेकर काफी तीखे मिजाज में नजर आ रही हैं।

Published: September 18, 2022 02:45:25 pm

काफी लंबे समय ही टीवी की दो एक्ट्रेसेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) और चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) के बीच तीखी नोक-झोंक देखने को मिल रही है। दोनों एक दूसरे को लेकर कमेंट्स और विवादित बयाने-बाजी कर रही हैं। दोनों एक दूसरे पर वार करने का कोई बहाना गवाती नहीं हैं। ऐसे ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला। दरअसल, ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ-साथ टीवी एक्ट्रेसेस चाहत खन्ना और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का नाम सामने आ रहा है, जिसके बाद उर्फी एक बार फिर चाहत पर भारी पड़ती नजर आ रही हैं।
Chahatt Khanna ने Urfi Javed को बोला 'दीदी'
Chahatt Khanna ने Urfi Javed को बोला 'दीदी'
हाल में उर्फी ने ठग सुकेश और चाहत खन्ना की एक खबर अपने सोशल मीडिया पर साइट पर साझा करते हुए एक्ट्रेस पर तीखा तंज कसते हुए वार किया है। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरी साझा की है, जिसमें ठग सुकेश चंद्रशेखर केस में चाहत खन्ना का नाम आया है, जिसके साथ उर्फी लिखती हैं 'मुझे सही से कपड़े पहनने और मीडियो को रुपये देने के लिए बेकार बोला जा रहा था'।

इतना ही होने के बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया जंग छिड़ चुकी हैं। उर्फी की पोस्ट के बाद चाहत ने भी एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उर्फी से जुड़ी एक खबर नजर आ रही हैं, जिसके साथ चाहत लिखती हैं कि 'क्या हुआ दीदी? तुमने तो माफी मांगी थी और अब क्या दोबारा माफी मांगने का इरादा है क्या? बस भी करो बार-बार माफी मांगकर रुलाओगे क्या?'।

यह भी पढ़ें

'एक्टर तो गुटखा बेचते हैं फुर्सत मिलने पर घटिया फिल्म बना देते हैं' - Prakash Jha

urfi_javed.jpg
चाहत की इस पोस्ट के बाद उर्फी जावेद एक्ट्रेस को करारा जवाब देते हुए एक और पोस्ट साझा करती हैं, जिसमें वो लिखती हैं कि 'मैंने माफी मांगी थी, क्योंकि मैंने तुम्हारे तलाक पर बोला था, न की किसी और चीज के लिए। मुझे दीदी बोलना बंद करो, मैं तुम्हारी आधी उम्र की हूं। अपने फेम के लिए मेरा नाम मत इस्तेमाल करो, जाओ गुच्ची बैग और घड़ियों के साथ खूब मौज करो'।

इतना ही नहीं उर्फी के फैंस को भी उनका ये करार जवाब काफी पसंद आ रहा है, जिसको लेकर वो एक्ट्रेस की तारीफ भी कर रहे हैं, लेकिन अब देखना भी काफी इंटरेस्टिंग होगा कि चाहत खन्ना इसका क्या जवाब देती हैं। बता दें कि ठग सुकेश चंद्रशेखर केस में ईडी और EOW द्वारा लगातार उन लोगों से पूछताछ कर रही है, जो सुकेश से जुड़े हैं और उससे कैश और महंगे गिफ्ट्स लिए हैं।

यह भी पढ़ें

Akshay Kumar ने Kapil Sharma को बताया असली 'सीरियल किलर'!

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

Video: क्या सच में पवन बंसल कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में लेंगे हिस्सा? सामने आया बयानशिंजो आबे लाखों लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे- पीएम मोदीINDA vs NZA, 3rd Unofficial ODI: भारत ने न्यूजीलैंड को 106 रनों से हराया, सीरीज पर 3-0 से कब्जाEWS आरक्षण पर लगातार 7 वें दिन की सुनवाई के बाद सुप्रीम कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षितMaharashtra News: ‘स्कूलों में सरस्वती-शारदा मां की पूजा की जरूरत नहीं’, NCP नेता छगन भुजबल का विवादित बयानSanjay Raut: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में संजय राउत को नहीं मिली राहत, PMLA कोर्ट ने जमानत पर सुनवाई 10 अक्टूबर तक टालीDadasaheb Phalke Award 2022: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया ऐलान, आशा पारेख को मिलेगा दादा साहेब फाल्के अवॉर्डVideo: असम सीएम हेमंत बिस्वा सरमा बोले- पीएफआई के खिलाफ प्रदेश में लिया बड़ा एक्शन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.