scriptक्या आपको याद है ‘कोई मिल गया’ का ‘बिट्टू सरदार’, अब हो गए हैं ऋतिक से भी ज्यादा हैंडसम | Hrithik Roshan Sardar friend from Koi Mil Gaya now become Gabru Jawan | Patrika News

क्या आपको याद है ‘कोई मिल गया’ का ‘बिट्टू सरदार’, अब हो गए हैं ऋतिक से भी ज्यादा हैंडसम

Published: Jan 22, 2022 11:45:50 pm

Submitted by:

Archana Keshri

फिल्म ‘कोई मिल गया’ में कई छोटे कलाकारों ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता था। उन्हीं में से एक थे ‘बिट्टू’ यानी की अनुज पंडित शर्मा। अब वो काफी पड़े तो हो ही गए हैं और साथ में हैंडसम भी।

क्या आपको याद है 'कोई मिल गया' का 'बिट्टू सरदार', अब हो गए हैं ऋतिक से भी ज्यादा हैंडसम

क्या आपको याद है ‘कोई मिल गया’ का ‘बिट्टू सरदार’, अब हो गए हैं ऋतिक से भी ज्यादा हैंडसम

सुपरहिट फिल्मों में से एक फिल्म ‘कोई मिल गया’ का क्या आपको वो क्यूट सा सरदार याद है। अरे वहीं जिसको सब ‘बिट्टू’ नाम से बुलाते थे। हां वहीं जिसने फिल्म में ऋतिक रोशन के सबसे अच्छे दोस्त में से एक का किरदार निभाया था। फिल्म मैं बिट्टू का किरदार निभाने वाले उस बच्चे का नाम है अनुज पंडित शर्मा। अब तो वो बड़े हो गए हैं और इतने हैंडसम भी दिखते हैं कि कोई भी उनका फैंन बन जाए। अब वो 25 साल के हो चुके हैं और अपने लुक से सबको दीवाना बनाने लगे हैं। सोशल मीडिया पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें हैं जिसमें वो बहुत हीं हैंडसम दिख रहे हैं।
फिलहाल की जो उन्होंने फोटो शेयर की है उसमें उन्होंने ब्लू कलर की शर्ट और ब्लैक कलर की जींस पहनी हुई है। ये फोट उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, फोटो में उन्होंने अपने दोनों हाथों को पॉकेट में रखा हुआ है। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “तेरे मरने पर बहुत रोएंगे, तेरे रोने पर कौन मरता है?” इस कैप्शन में उन्होंने एक स्माइल वाली इमोजी भी पोस्ट की है।

आपको बता दें, अनुज पंडित शर्मा को अंतिम बार फिल्म ‘टोटल सियापा’ में देखा गया था, इससे पहले उन्हें फिल्म ‘डरना मना है’ में भी देखा जा चुका है। इसके अलावा वो टीवी शो ‘परवरिश’ के सेकेंड सीजन में भी दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़े: इस फिल्म की हुई हैं अंतरिक्ष में शूटिंग, 40 मिनट के सीन को शूट कर 12 दिन बाद धरती पर लौटे थे फिल्म के डायरेक्टर और एक्ट्रेस
यह भी पढ़े: कटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर बंद कमरे में कर रहे थे एक दूसरे को Kiss, अमिताभ बच्चन ने पकड़ा रंगे हाथ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो