scriptरितिक रोशन पहली बार इस फिल्म में आएंगे सुपरहीरो और सुपरविलेन के किरदार में नजर | Hrithik roshan to play double role in this upcoming film krishna 4 | Patrika News

रितिक रोशन पहली बार इस फिल्म में आएंगे सुपरहीरो और सुपरविलेन के किरदार में नजर

locationमुंबईPublished: Jan 14, 2021 10:53:31 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

रितिक रोशन पहली बार इस फिल्म में आएंगे सुपरहीरो और सुपरविलेन के किरदार में नजर

Krrish4

Krrish4

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म कृष 4 में डबल रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में वे सुपर हीरो के साथ ही सुपर विलेन के किरदार में भी नजर आएंगे। ऐसा पहली बार होगा जब किसी फिल्म में एक सुपर हीरो और एक सुपर विलेन का किरदार एक ही अभिनेता करता नजर आएगा।
जानकारी के अनुसार रितिक रोशन का सपना था कि वे कृष में दोनों ही किरदार ब्लैक एंड वाइट एक साथ प्ले करें। जिसके चलते वे कृष 4 में यह किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने फैन्स की उत्सुकता को बरकरार रखने के लिए इस बार कुछ अलग करने का निर्णय लिया है। रितिक रोशन और उनके पिता राकेश रोशन ने इस फिल्म को बहुत ही खास बनाने के लिए ऐसी कहानी सोची है जो रितिक रोशन का फिल्म में डबल रोल है। कृष 4 के लेखकों को भी यह बताया गया है कि फिल्म को इसी प्लॉट के आधार पर लिखा जाए। उनकी इस फिल्म की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। हालांकि फैन्स को इस फिल्म के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो