सुपरहिरो ऋतिक रोशन ने शेयर की दिल की बात, कहा- ‘मौका मिला तो इन फिल्मों में फिर से करना चाहूंगा काम’

By: Shweta Dhobhal
| Published: 22 Mar 2020, 11:54 AM IST
सुपरहिरो ऋतिक रोशन ने शेयर की दिल की बात, कहा- ‘मौका मिला तो इन फिल्मों में फिर से करना चाहूंगा काम’
Hritik Roshan

  • ऋतिक रोशन ( Hritik Roshan ) ने शेयर का दिल की बात
  • बताया अपनी फिल्म 'धूम 2' ( Dhoom 2 ) और 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में' ( Zindagi Na Milegi Bobara ) फिर से करना चाहते हैं

नई दिल्ली। कलाकार को अपने अभिनय से बेहद ही प्यार होता है। कला को लेकर उसमें एक अलग ही पागलपन होता है। हर एक्टर की जिंदगी में उसकी कोई ना कोई फेवरेट कहानी होती है। जिसे वो पर्दे पर कई बार भी करें तो सुधार के साथ और खूबसूरत बनाता चला जाता है। ऐसे में जब बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन ( Hritik Roshan ) से उनकी फेवरेट फिल्मों को लेकर पूछा गया कि अगर उन्हें मौका मिलें तो वो कौन-सी फिल्मों में वापस काम करना पंसद करेंगे?

Hritik Roshan

ऋतिक ने तुरंत सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वो ‘जिंदगी मिलेगी ना दोबारा’ ( Zindegi Milegi Na Dubara ) और ‘धूम 2’ ( Dhoom 2 ) को फिर से करना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म ‘धूम 2’ एक्शन का एक जबरदस्त पैकेज था। जिसे करने में उन्हें काफी मज़ा आया। वहीं फिल्म ‘जिंदगी मिलेग ना दोबारा’ में उनका किरदार ऐसा था जो अपने दोस्तों के साथ जिंदगी में हर नामुमकिन काम को करना था। ऋतिक ने ये भी बताया कि इन दोनों ही फिल्मों में बड़ी स्टारकॉस्ट थी। वो सभी उनके काफी दोस्त और परिवार जैसे है। ऐसे में शूटिंग करते हुए बेहद ही मज़ा आता है। मुझे मौका मिला तो फिर से इन फिल्मों में काम करना चाहूंगा। बता दें ऋतिक रोशन की ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। धूम 2 की सफलता के बाद इस फिल्म के कई पार्ट्स बनाए गए। जो सभी सफल रहे। फिल्म जिंदगी मिलेगी ना दोबारा की बात करें तो ये फिल्म तीन दोस्तों पर आधारित थी। ये फिल्म युवाओं को काफी पसंद आई थी।

Hritik Roshan

हिंदी सिनेमा जगत में ऋतिक रोशन अपने कई खूबियों की वजह से जाने जाते हैं। उनका डांस टैलेंट तो किसी से छुपा नहीं है। वहीं उनकी दमदार एक्टिंग के भी लोग जबरदस्त फैन हैं। खबरों के अनुसार ऋतिक रोशन जल्द ही हॉलीवुड में एंट्री मार सकते हैं। अब ये देखना बहुत ही मजेदार होगा कि ऋतिक हॉलीवुड की किस फिल्म में अपना जादू दिखाएंगे।