श्रीदेवी के साथ किया था ऋतिक रोशन ने अपना सबसे पहला सीन, वीडियो हुआ वायरल

By: Sunita Adhikari
| Published: 30 Jul 2021, 05:45 PM IST
श्रीदेवी के साथ किया था ऋतिक रोशन ने अपना सबसे पहला सीन, वीडियो हुआ वायरल
Hrithik Roshan Sridevi

इन दिनों ऋतिक रोशन का एक बहुत ही पुराना वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल, ऋतिक ने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में बड़े पर्दे पर नजर आ चुके हैं। साल 1986 में रिलीज हुई फिल्म 'भगवान दादा' में उन्होंने एक्टिंग की थी।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की दुनियाभर में पहचान है। उनकी लाखों-करोड़ों में फैन फॉलोइंग है। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। अब तक वह कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। एक्टिंग के अलावा, ऋतिक अपने डांस के लिए जाने जाते हैं। शानदार मूव्स के साथ वह हर किसी को अपना दीवाना बना देते हैं। एक्टर ने बतौर मेन लीड के तौर पर 'कहो ना प्यार है' फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। लेकिन क्या आपको पता है कि बचपन में ही उन्होंने अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर दिया था।

इन दिनों ऋतिक रोशन का एक बहुत ही पुराना वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल, ऋतिक ने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में बड़े पर्दे पर नजर आ चुके हैं। साल 1986 में रिलीज हुई फिल्म 'भगवान दादा' में उन्होंने एक्टिंग की थी। फिल्म में श्रीदेवी, रजनीकांत और राकेश रोशन लीड रोल में थे। अब फिल्म का एक छोटा सा क्लिप वायरल हो रहा है। जिसमें ऋतिक और श्रीदेवी का सीन है।

ये भी पढ़ें: क्या अनुष्का शर्मा ने लगाई अथिया शेट्टी और केएल राहुल के रिश्ते पर मुहर? शेयर की ये ग्रुप फोटो

इस सीन में ऋतिक श्रीदेवी को देखकर कहते हैं, “मेरे मुंह से निकली बात जरूर पूरी होती है। तुम चाची बनकर ही रहोगी।” वीडियो में वह काफी क्यूट लग रहे हैं। वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि ऋतिक रोशन के चेहरे पर ज्यादा कुछ बदलाव नहीं हुए हैं। साथ ही, उन्होंने अपनी एक्टिंग का भी जलवा बिखेर दिया था। फिल्म से उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन की ये तस्वीरें हैं बेहद बोल्ड, खूबसूरती देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ वक्त पहले उनकी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' का ऐलान हुआ है। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। ये पहला मौका है जब दोनों पहली बार साथ में काम करेंगे। ऐसे में फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड हैं। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म के अलावा, उनकी फिल्म 'क्रिस-4' भी चर्चा में है। साथ ही, 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में भी वह नजर आ सकते हैं। इसमें उनके साथ सैफ अली खान पुलिस के रोल में दिखेंगे।