इन चीजों को मिस कर रही हैं ध्वनि भानुशाली, शेयर की थ्रोबैक फोटो

By: Shaitan Prajapat
| Published: 24 Jul 2020, 09:11 AM IST
इन चीजों को मिस कर रही हैं ध्वनि भानुशाली, शेयर की थ्रोबैक फोटो
Dhvani Bhanushali

ध्वनि भानुशाली ने कहा, सामान्य जिंदगी में भागादौड़ी में हम काफी व्यस्त रहते हैं जिसके चलते हम कई बार अपना ख्याल नहीं रख पाते हैं।

हिंदी फिल्म संगीत में एक नई उम्मीद बनकर चमकीं गायिका ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) को स्टेज पर परफॉर्म करने और मस्ती करने की याद आ रही है। भानुशाली ने अपने स्टेज परफॉर्मेंस की तस्वीरों के एक कोलाज को साझा करते हुए उन्होंने ट्वीट किया, मुझे लोगों के बीच में रहकर मस्ती और बेवकूफी करने की याद आ रही है। हैशटैगथ्रोबैक। कोविड-19 महामारी के चलते लगाए गए लॉकडाउन में लाइव शोज पर फिलहाल के लिए रोक है। ध्वनि के मुताबिक लॉकडाउन का मतलब अपनी देखभाल करने से है।

Dhvani Bhanushali

बहन के साथ सीखा खाना पकाना
उन्होंने कहा, सामान्य जिंदगी में भागादौड़ी में हम काफी व्यस्त रहते हैं जिसके चलते हम कई बार अपना ख्याल नहीं रख पाते हैं। वह आगे कहती हैं, अपनी त्वचा की देखभाल करने से लेकर संगीत का अभ्यास करना और कसरत करने से लेकर अपनी छोटी बहन के साथ खाना पकाना सीखना, मुझे लगता है कि मुझे अपने बारे में कई नई चीजों का पता लगा है।

View this post on Instagram

I miss being silly in public jk #Throwback 🥺

A post shared by Dhvani Bhanushali (@dhvanibhanushali22) on

भानुशाली ने कि दिहाड़ी मजदूरों की मदद
आपको बता दें कि पिछले दिनों भानुशाली ने अपने 22वें बर्थडे को यादगार बनाने के लिए मनोरंजन जगत के दिहाड़ी मजदूरों के लिए फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर गिल्ड गिल्ड ऑफ इंडिया को 55 हजार रुपए दान किए। गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर मनोरंजन जगत में लॉकडाउन के कारण इस क्षेत्र के मजदूरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस बारे में ध्वनि ने कहा, 'इस जगत का हिस्सा होने के नाते मैंने देखा है कि कैमरे के पीछे क्या होता है। स्पॉट बॉय से लेकर कैमरामैन तक यहां तक कि खाना बनाने और परोसने वाले भी दिन-रात काम करते हैं, ताकि हम दर्शकों का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश कर सकें। मुझे बहुत बुरा लगा जब मुझे पता चला कि, आज हम जिन परिस्थितियों का सामना कर रहे हैं, उनके पास कमाई का कोई साधन नहीं है। मैं उनके लिए कुछ खास करना चाहती थी।

Dhvani Bhanushali