script

IIFA AWARDS 2018 : स्टेज पर आयुष्मान ने करण को पहनाई चुनरी, इसके बाद जो हुआ देखकर हैरान रह जाएंगे आज

Published: Jun 23, 2018 10:26:54 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

सभी ने मिलकर करण के गले में चुनरी डालकर डांस किया।

IIFA AWARDS 2018

IIFA AWARDS 2018

IIFA 2018 इवेंट का आगाज पूरे जोश के साथ शुरू हो चुका है। इस साल आईफा बेंकॅाक में ऑर्गेनाइज किया जा गया है। बॉलीवुड सितारों में आईफा को लेकर काफी जोश देखा जाता है। वहीं अंतरराष्ट्रीय इंडियन फिल्म एकेडमी अवार्ड से जुड़ी खास खबरें हर पल सामने आ रही हैं। IIFA में हर कोई अपने हुस्न और अदाओं का जलवा बिखेरने को तैयार है। बता दें कि इस बार IIFA बैंकॉक में हो रहा है।

IIFA AWARDS 2018

IIFA को इस बार आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन होस्ट कर रहे हैं। बता दें कि आयुष्मान ने मंच पर फिल्ममेकर करण जौहर के साथ कुछ ऐसा किया जिसे देख सभी हैरान रह गए। बता दें कि अवॉर्ड सेरेमनी को आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन ने मिलकर होस्ट किया।

IIFA AWARDS 2018

स्टेज पर आयुषमान और कार्तिक साथ मिलकर खूब मस्ती करते नजर आए। वहीं उनके साथ वरुण धवन और अर्जुन कपूर भी उनके साथ फुल मस्ती करते दिखे।

इसी दौरान उन्होंने मस्ती करते-करते करण जौहर को लाल रंग की चुनरी पहना दी। उनकी इस हरकत पर करण को गुस्सा नहीं बल्कि वो भी उनके साथ इंज्वॉय करते नजर आए। यही नहीं उनके साथ अर्जुन और वरुण के साथ मिलकर सभी को खूब एंटरटेन करते दिखे।

IIFA AWARDS 2018

इन सभी ने मिलकर करण के गले में चुनरी डालकर डांस किया। इस मौके पर श्रद्धा कपूर भी इनका साथ देती और फुल मस्ती करती दिखीं। इसके बाद आयुष्मान, कार्तिक वरुण, अर्जुन और श्रद्धा ने मिलकर करण के साथ डांस किया और सभी को खूब हंसाया।

ट्रेंडिंग वीडियो