scriptIleana D'Cruz lehenga look goes viral, eyes stuck on boots | दुल्हन के लिबाज के साथ इलियाना डिक्रूज ने पहनी ऐसी चीज, जिसे देख सब हो गए हैरान | Patrika News

दुल्हन के लिबाज के साथ इलियाना डिक्रूज ने पहनी ऐसी चीज, जिसे देख सब हो गए हैरान

इलियाना डिक्रूज अपनी एक्टिंग से ज्यादा कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिसमें ड्रेस से ज्यादा लोगों की निगाहें उनके पैरों पर अटक गई।

Published: January 25, 2022 10:03:02 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में आती हैं। बड़े पर्दे पर जब उन्होंने अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता है। ना ही सिर्फ एक्टिंग बल्कि इलियाना डिक्रूज को उनकी खूबसूरती, फिटनेस और फैशन सेंस के लिए भी जाना जाता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। जब भी इलियाना डिक्रूज से जुड़ी कोई अपडेट सामने आती है तब वह सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाती है। हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने दुल्हन का लिबाज पहन रखा है। मगर उनके लिबाज से ज्याद उनके पैर लोगों का ध्यान खींच रही है।
दुल्हन के लिबाज के साथ इलियाना डिक्रूज ने पहनी ऐसी चीज, जिसे देख सब हो गए हैरान
दुल्हन के लिबाज के साथ इलियाना डिक्रूज ने पहनी ऐसी चीज, जिसे देख सब हो गए हैरान
दरअसल, एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने शेयर किए गए अपने इस तस्वीर में सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है। वो एक बाइक पर बैठी नजर आ रही हैं। उन्होंने अपना पूरा लुक दुल्हन जैसा रखा हुआ है। यहां तक की उन्होंने दुल्हन की तरह कानों में बड़े-बड़े झुमके तो पहने ही है, साथ में नाक में नथ भी पहनी हुई है। उनके सटल मेकअप के साथ ओपन हेयर उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। उनका लुक जहां तस्वीर में दुल्हन जैसा लगा तो वहीं दूसरी ओर उनके पैर पर लोगों की नजरें अटक गईं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए पैर में स्लीपर की जगह काले रंग के हाई हील बूट्स पहने हुए हैं।

यह भी पढ़ें

अल्लु अर्जुन की फिल्म हिंदी में रिलीज होने पर, कार्तिक आर्यन ने दी 'शहजादा' छोड़ने की धमकी

इस तस्वीर में उनके बूट्स के अलावा एक और चीज अपनी ओर ध्यान खींच रही है और वो है लहंगे के साथ पहने जाने वाली चुनरी। बाइक पर बैठी एक्ट्रेस ने लहंगे के साथ चुनरी ओढ़ी नहीं बल्कि उसे साइड में रखा। ये चुनरी आपको इलियाना के साइड में बाइक पर रखी हुई तस्वीर में नजर आ रही होगी।

बात करें इलियाना डिक्रूज के वर्क फ्रंट की तो वो जल्द ही फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। इसके अलावा इलियाना रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। जिसमें विद्या बालन और प्रतीक गांधी लीड रोल करते नजर आएंगें।

यह भी पढ़ें

एक फोन कॉल से चूर-चूर हो गया था अक्षय कुमार का सपना, फिर गया था सारी उम्मीदों पर पानी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंऐसा होगा यूपी का पहला कृत्रिम समुद्र, यहां देखें तस्वीरें, मुफ्त मनोरंजन और रोजगार भीबनना चाहते थे फौजी, किस्‍मत ने बनाया क्रिकेटर, ऐसी है Delhi Capitals के मैच विनर की कहानीरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मतबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करेंकई संपत्ति के मालिक होते हैं इन 3 तारीखों में जन्मे लोग, होते हैं किस्मत वालेइन 4 बर्थ डेट वाली लड़कियां बनती हैं अच्छी पत्नी, चमका देती हैं पति की तकदीरजबरदस्त डिमांड के चलते 17 महीनों तक पहुंचा Kia की इस 7-सीटर कार का वेटिंग! कम कीमत में Innova को देती है टक्कर

बड़ी खबरें

दिल्ली अग्निकांड: मुंडका हादसे में अबतक 27 लोगों की मौत, 19 लोग लापताCongress Chintan Shivir 2022: कांग्रेस में दिखने लगी परिवारवाद के आरोप से छुटकारा पाने की कशमकश, एक परिवार से एक टिकट पर मंथनबंगाल का महाघोटाला- बिना परीक्षा पास किए 222 को मिली नौकरीInflation in States : पश्चिम बंगाल में सबसे ज्यादा महंगाई, राजस्थान भी देश के 10 सबसे महंगे राज्यों मेंIPL 2022 RCB vs PBKS : बैस्टरो और लिविंगस्टोन के दम पर जीता पंजाब, प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरारCongress Chintan shivir: और बढ़ी नाराजगी, कांग्रेस के चिंतन शिविर में नहीं पहुंचे हार्दिक पटेलचिंतन शिविर में मुख्यमंत्री भूपेश को राजनीतिक रणनीति बनाने का जिम्माPM मोदी ने कहा- हमारे 800 से ज्यादा स्टार्टअप स्पोर्ट्स से जुड़े, मोबाइल गेमिंग में दुनिया के टॉप 5 देशों में है भारत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.