scriptआ रहा हैं ‘Indian Idol 12’, 25 जुलाई से Online Auditions, नया प्रोमो जारी | Indian Idol 12 to begin online auditions from July 25 | Patrika News
बॉलीवुड

आ रहा हैं ‘Indian Idol 12’, 25 जुलाई से Online Auditions, नया प्रोमो जारी

आप अपने घर से बाहर निकले बिना देश के नंबर वन सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ (Singing reality show ‘Indian Idol’) के लिए ऑडिशन दे सकते हैं? यह शो अपने 12वें सीजन के साथ वापस आ रहा है।

Jul 13, 2020 / 04:37 pm

Shaitan Prajapat

Indian Idol

Indian Idol

क्या आपने कभी सोचा है कि आप अपने घर से बाहर निकले बिना देश के नंबर वन सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ (Singing reality show ‘Indian Idol’) के लिए ऑडिशन दे सकते हैं? यह शो अपने 12वें सीजन के साथ वापस आ रहा है। इस बार यह देश भर के प्रतिभागियों को अपने पसंदीदा शो के लिए अपने घर के आरामदायक माहौल से ऑडिशन देने का अवसर भी दे रहा है। अपने ताजा प्रोमो में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment Television) ने घोषणा की है कि 25 जुलाई (July 25) से सभी उभरते प्रतिभागी सोनी लिव एप पर लॉग ऑन करके (online auditions) अपने हाल के सिंगिंग वीडियोज़ अपलोड करके ‘इंडियन आइडल’ के ऑडिशन (Indian Idol 12 to begin online auditions) में हिस्सा ले सकते हैं।,

adhiye_narayn11.jpg

12वें सीजन के होस्ट भी आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ही रहेंगे। इसके प्रोमो में वो यह कहते नजर आ रहे हैं – ‘क्योंकि सपनों का पहला स्टेप हो गया ईजी यार!’ तो आपको किस बात का इंतजार है। अगर पक्के हैं सुर और आइडल बनने की है चाह, तो ढूंढ ली है हमने मंजिल तक की राह! इंडियन आइडल के ऑडिशन में भाग लेने के लिए सोनी लिव एप डाउनलोड करें और 25 जुलाई को लॉग ऑन करें।


गायक और शो होस्ट आदित्य नारायण ने एक वेब साइड को दिए इंडरव्यू में बताया कि ऑडिशंस अब रिमोट से किए जाएंगे और सिर्फ 30 लोगों को इनमें हिस्सा लेने के लिए मुंबई बुलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि ऑडिशन की प्रक्रिया में कुछ खास है। जिसकी वजह से ये चाहे कितना भी थकाऊ हो, लेकिन प्रतियोगियों, जजों, और दर्शकों के लिए एक आनंददायक अनुभव होता है। आपको बता दें कि कोरोन वायरस के कारण देश में लॉकडाउन चल रहा था। लंबे समय बाद अनलॉक 2 में कुछ शर्तों के साथ शूटिंग की इजाजत दी गई है। करीब तीन महीने बाद एक बार फिर सभी प्रकार की शूटिंग की जा रही है। सेट पर कलाकार और क्रू मैंबर्स सुरक्षा का पूरा ध्यान रख रहे है।

adhiye_narayn13.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / आ रहा हैं ‘Indian Idol 12’, 25 जुलाई से Online Auditions, नया प्रोमो जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो