scriptIPL 2020: actress Anushka Sharma flying kiss for Virat Kohli | IPL 2020: विराट कोहली ने खेली शानदार पारी, Anushka Sharma ने इस तरह जाहिर की अपनी खुशी | Patrika News

IPL 2020: विराट कोहली ने खेली शानदार पारी, Anushka Sharma ने इस तरह जाहिर की अपनी खुशी

  • शनिवार को मैच देखने अनुष्का शर्मा भी स्टेडियम पहुंची थीं। पारी खत्म होने के बाद जब विराट कोहली पवेलियन की तरफ लौट रहे थे तो अनुष्का शर्मा ने खड़े होकर ताली बजाते हुए पति विराट का अभिवादन किया।

नई दिल्ली

Published: October 11, 2020 10:39:06 am

नई दिल्ली: शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला था। जिसमें आरसीबी ने सीएसके को हरा दिया। इस दौरान विराट कोहली ने कमबैक करते हुए 90 रनों की शानदार पारी खेली। शनिवार को मैच देखने विराट की पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी स्टेडियम पहुंची थीं। पारी खत्म होने के बाद जब विराट कोहली पवेलियन की तरफ लौट रहे थे तो अनुष्का ने खड़े होकर ताली बजाते हुए पति विराट का अभिवादन किया।
anushka_sharma_flying_kiss.jpg
Anushka Sharma Flying Kiss
Sana Khan पर लग चुका है एक लड़की के किडनैपिंग का आरोप, अब मजहब के लिए छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री

टॉस जीतकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और सीएसके के सामने 169 रनों का लक्ष्य रखा। मैच में विराट ने अर्धशतक लगाते हुए 90 रनों की पारी खेली। यह उनका आईपीएल में 38वां अर्धशतक था। इस दौरान कोहली ने चार चौके और चार छक्के लगाए। पारी में विराट कोहली नाबाद रहे थे।
Sara Ali Khan का ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद पहली बार भाई इब्राहिम ने कहा- अगर आप बुरे वक्त से गुजर रहे हैं...

anushka_sharma.jpgमैच देखने पहुंची अनुष्का शर्मा उनका हौसला बढ़ाती दिखीं। विराट कोहली ने जैसे ही अर्धशतक लगाया अनुष्का ने फ्लाइंग किस करते हुए उनका अभिवादन किया। दोनों की इस मूमेंट की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। विराट की इस पारी की बदौलत बैंगलोर ने आसानी से चेन्नई को हरा दिया। चेन्नई सुपर किंग्स 8 विकेट खोकर 132 रन पर सिमट गई। चेन्नई की तरफ से अंबाती रायडू ने सर्वाधिक 42 और जगदीशन ने 33 रन बनाए।
आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा इन दिनों विराट कोहली के साथ दुबई में ही हैं। कुछ वक्त पहले विराट और अनुष्का ने जानकारी दी थी कि अगले साल जनवरी तक दोनों के घर में एक नन्हा मेहमान आने वाला है। सोशल मीडिया पर अनुष्का के बेबी बंप के साथ तस्वीरें साझा करते हुए दोनों ने प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। जिसके बाद क्रिकेट जगत से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स ने दोनों को बधाई दी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का देश के नाम संबोधन, कहा - '2047 तक हम अपने स्वाधीनता सेनानियों के सपनों को पूरी तरह साकार कर लेंगे'पंजाब में शुरु हुई सेहत क्रांति की शुरुआत, 75 'आम आदमी क्लीनिक' बन कर तैयार, देश के 75वें वर्षगांठ पर हो जाएंगे जनता को समर्पितMaharashtra: सीएम शिंदे की ‘मिनी’ टीम में हुआ विभागों का बंटवारा, फडणवीस को मिला गृह और वित्त, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारीलाखों खर्च कर गुजराती युवक ने तिरंगे के रंग में रंगी कार, PM मोदी व अमित शाह से मिलने की इच्छा लिए पहुंचा दिल्लीशेयर मार्केट के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला की मौत ऐसे हुई, डॉक्टर ने बताई वजहBJP ने देश विभाजन पर वीडियो जारी कर जवाहर लाल नेहरू पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवारIndependent Day पर देशभर के 1082 पुलिस जवानों को मिलेगा पदक, सबसे ज्यादा 125 जम्मू कश्मीर पुलिस कोहरियाणा में निकली 6600 फीट लंबी तिरंगा यात्रा, मनाया जा रहा आजादी के अमृत महोत्सव का जश्न
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.