scriptइस ईरानी मॉडल को कई लोग ऐश्वर्या से भी खूबसूरत मानते हैं, तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल | iranian model mahlagha jaberi look like aishwarya rai | Patrika News

इस ईरानी मॉडल को कई लोग ऐश्वर्या से भी खूबसूरत मानते हैं, तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल

locationनई दिल्लीPublished: Feb 03, 2022 12:34:35 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की हमशक्ल हैं महलाघा जबेरी, आये दिन अपनी बोल्ड पिक्स के चलते सुर्खियों में रहती हैं।

aishwarya.jpg
ऐश्वर्या राय को दुनिया की सबसे खूबशूरत महिलाओं में से एक माना जाता है। ऐश्वार्या राय की खूबशूरती के सभी कायल है। एक्ट्रेस की खूब फैन फॉलोइंग है, ये तो हर किसी को पता ही है। एक्ट्रेस की चर्चा देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं। ऐश्वर्या राय जैसी दिखने वाली कई और सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं, जिनकी तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं। ऐसे में उनकी तरह दिखने वाली कई मॉडल एक्ट्रेस के फोटो आए दिन वायरल होते रहते हैं। जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है।
बीते दिनों सोशल मीडिया पर लोगों ने पाकिस्तानी आमना इमरान को ऐश्वर्या की हमशक्ल बताया था मगर अब ईरान में भी ऐश्वर्या की ‘फोटो कॉपी’ मिल गई है। महलाघा जबेरी (Mahlagha Jaberi) नाम की एक मॉडल है जो ईरान से संबंध रखती हैं। लोगों का कहना है कि उनकी शक्ल हूबहू ऐश्वर्या से मिलती है। 31 साल की महलाघा ऐश्वर्या की नई डुप्लीकेट है। इनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है
ईरानी मॉडल महलाघा जबेरी चर्चा में बनी हुई हैं. जहां उनकी नई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर फिर वायरल हो रही हैं। जितनी खूबसूरत एक्ट्रेस की तस्वीरें उससे ज्यादा खास उनका फैशन सेंस है। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की तस्वीरें खूब होती हैं वायरल। इतना ही नहीं लोग उनके फैशन सेंस की खूब तारीफ करते हैं।
महलाघा इंस्टाग्राम पर बोल्डनेस का खूब तड़का लगाती रहती हैं, और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती हैं. महलाघा की शक्ल ऐश से इतनी मिलती जुलती है कि ऐश्वर्या की कई तस्वीरों को देख कर लोग महलाघा जबेरी को पोस्ट में टैग भी करते हैं। महलाघा सिर्फ ऐश की हमशक्ल होने के कारण ही चर्चा में नहीं रहती हैं, बल्कि वे अपनी बोल्डनेस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं। सोशल मीडिया पर इन्हें खूब लाइक्स और शेयर किया जाता है।
महलाघा वैसे तो यूएस में रहती हैं लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो ईरान की रहने वाली हैं। ऐसे में उन्हें ईरान की ऐश्वर्या राय भी कहा जाता है।
बेहद खूबसूरत हैं महलाघा। उनकी ग्लैमरस और सिजलिंग फोटोशूट्स अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। साल 2019 में उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं तबसे वो भारत में चर्चा में छा गई थीं।
ऐश्वर्या की तरह ही महलाघा जबेरी की आंखें भी नीले रंग की है। ऐश्वर्या से तुलना किए जाने के चलते वो अक्सर सुर्ख़ियों में छा जाती हैं। हां मगर महलाघा और ऐश्वर्या के बीच एक अंतर ज़रूर है। महलाघा जबेरी ऐश्वर्या से कहीं ज़्यादा बोल्ड हैं।
यह भी पढ़ें

क्रिकेट की फील्ड के बाद युद्ध के मैदान में उतरे महेंद्र सिंह धोनी, दुष्टों और राक्षसों के चौके-छक्के उड़ाते आएंगे नजर

महलाघा अक्सर सोशल मीडिया बिकिनी में हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस को दीवाना बनती रहती हैं। महलाघा कई मैगज़ीन के कवर गर्ल रहकर भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। महलाघा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है। महलाघा पहली लड़की नहीं हैं जिन्हें ऐश्वर्या का डुब्लीकेट का तमगा मिला है। ऐश की हमशक्ल पहले भी सामने आ चुकी हैं। सलमान खान का जब ऐश्वर्या से ब्रेकअप हुआ था तो उन्होंने ऐश्वर्या की हमशक्ल खोज निकाली थी. इसका नाम था स्नेहा उलाल। सलमान ने स्नेहा उलाल को बॉलीवुड में भी मौका दिया, लेकिन बॉलीवुड में उन्होंने कोई खास मुकाम हासिल नहीं किया। स्नेहा ने जैसे ही इंडस्ट्री में कदम रखा था लोगों ने उन्हें ऐश्वर्या की हमशक्ल बता दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो