scriptइरफान खान की पत्नी सूतापा सिकंदर ने लिखा पत्र, कहा – ‘जाओ, तुम्हें माफ किया’ | Irrfan Khan's Wife Sutapa Sikdar pens heartfelt note on her Birthday | Patrika News

इरफान खान की पत्नी सूतापा सिकंदर ने लिखा पत्र, कहा – ‘जाओ, तुम्हें माफ किया’

Published: Jan 25, 2022 01:27:15 pm

Submitted by:

Archana Keshri

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान भले ही इस दुनिया से रुखसत हो गए हों, लेकिन आज भी वो अपने परिवार और अपने फैंस के दिलों में जिंदा हैं। इरफान खान के बारे में अक्सर उनके बेटे बाबिल या पत्नी सुतापा सिकदर सोशल मीडिया पर तस्वीरें या उनकी यादें शेयर करते रहते हैं।

इरफान खान की पत्नी सूतापा सिकंदर ने लिखा पत्र, कहा - 'जाओ, तुम्हें माफ किया'

इरफान खान की पत्नी सूतापा सिकंदर ने लिखा पत्र, कहा – ‘जाओ, तुम्हें माफ किया’

इरफान खान की पत्नी ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ इरफान और उनके बेटे बाबिल और अयान खान भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने जन्मदिन पर अपने पति इरफान खान के लिए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
सुतापा ने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज के साथ कैप्शन में इमोशन पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा है, “अपने साथ बिताए 32 में 28 जन्मदिन भूलने के लिए आखिरकार मैनें तुम्हे माफ कर दिया। हर साल मेरी सालगिरह भूलने के लिए जाओ आखिर तुम्हें मैंने माफ किया। ये कहने के लिए मैंने जन्मदिन से एक रात पहले तुम्हें बहुत याद किया। रात भर इतने सालों की सालगिरह की यादें, सब याद आती रहीं। तुमहारा हर साल जन्मदिन को भूलना, उसके बाद मेरा बहुत नाराज होना, मगर अगले साल फिर भूल जाने के बाद तुम नहीं सुधरोगे की बात करने के बाद आखिर तुम्हारी वजुहत के आगे खुशी-खुशी हथियार डालने तक के हर सालगिरह के सफर को तय किया।”
आगे उन्होंने लिखा, “इस बार तुम ये खता कर ही नहीं पाए और इस बार बाबिल और अयान ने ये खता होने नहीं दी। उन्होंने मेरी सालगिरह याद रखी। क्या तुमने ही नींद में आकर उन्हें याद दिलाया जो तुम यहां हमेशा भूल जाते थे?? चीयर्स..आज दोनों बच्चों ने बहुत मुझे प्यार दिया और हमने तुम्हें बहुत याद किया!!” सुतापा की ये पोस्ट काफी वायरल हो रही है। इस पोस्ट पर इरफान और सुतापा के फैंस उन्हें जन्मदीन की बधाई दे रहे हैं। जिसका सुतापा ने धन्यवाद भी किया है।
इस पोस्ट के एक दिन पहले भी सुतापा ने इरफान खान और उनके बेटे बाबिल की एक फोटो साझा कि थी, जिसमें दोनों कुछ गंभीर बातों में व्यस्त दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में सुतापा ने लिखा है, “जब पिता और पुत्र एक ही फिल्म में काम कर रहे होते हैं को कैमरे के ‘ऑन’ और ‘ऑफ’ होने पर मुझे नहीं पता कि वे क्या चर्चा कर रहे हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि वो जीवन और मृत्यु की बात कर रहे होंगे (क्या यह आज के नींबू पानी के स्वाद में और कल के स्वाद में अंतर है या शायद कुछ वास्तविक अस्तित्व संबंधी पूछताछ है)। इरफ़ान क्या आपको हमारी बातचीत याद है? बाबिल को तो वो बातें बहुत याद आती है। मुझे अपने जीवन में दूसरे बेस्ट कंर्वसेशन पार्टनर का स्थान बाबिल अतम दे सकते हैं। मुझे पता है कि आप जो खालीपन महसूस कर रहे हैं, मैं उसे कभी नहीं भर सकती।”

यह भी पढ़ें

फिल्म ‘जी ले जरा’ से प्रियंका हुईं बाहर, क्या मां बनने के बाद ब्रेक लेना चाहती हैं एक्ट्रेस?


यह भी पढ़ें

India’s Got Talent 9: कंटेस्टेंट ने खुद को लगाई आग, बादशाह ने बचाई दौड़कर जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो