scriptसलमान खान ने चोरी-छिपे कर ली शादी? सोनाक्षी सिन्हा की मांग में दिखा सिंदूर | is salman khan got married with sonakshi sinha | Patrika News

सलमान खान ने चोरी-छिपे कर ली शादी? सोनाक्षी सिन्हा की मांग में दिखा सिंदूर

locationनई दिल्लीPublished: Mar 01, 2022 11:10:41 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को बॉलीवुड में लाने का श्रेय सलमान खान (Salman Khan) को जाता है। सोनाक्षी सलमान के साथ खड़ी नजर आती हैं, लेकिन इन दिनों दोनों एक्टर्स की फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर लग रहा है कि दोनों ने शादी कर ली, लेकिन सच्चाई तो कुछ और ही है।

salman_.jpg
बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान यानी सलमान खान का फिल्मी करियर हिट साबित रहा है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं और अपने बेहतरीन अभिनय के बलबूते दुनिया भर के लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है। भले ही सलमान खान का फिल्मी करियर सफल रहा परंतु अपनी लव लाइफ को लेकर यह इतने अधिक सफल नहीं रह सके। यही वजह है कि 56 साल की उम्र में भी यह कुंवारे हैं। अक्सर कोई इंटरव्यू हो या अवॉर्ड शो, सलमान खान से यह सवाल जरूर किया जाता है कि वह शादी कब करेंगे? सलमान खान भी इस सवाल का जवाब देते देते थक गए लेकिन पूछने वाले हिम्मत नहीं हारे और वह लगातार इनसे इस बारे सवाल करते रहते हैं। फैंस को भाईजान की शादी का बेसब्री से इंतजार है, ऐसे में सवाल उठेंगे तो क्या करें? इन दिनों सोशल मीडिया पर खबर आ रही है वो उनकी शादी से जुड़ी है और इन्हीं खबरों के मुताबिक जिस शख्स से शादी की है, उसका नाम जानकर तो आप हैरान ही रह जाएंगे।
यह भी पढ़ें

Disney+ Hotstar New Releases in March 2022: मार्च के महीने में आने वाले शो, वेबसीरीज और फिल्में, देखें ट्रेलर

sona.jpg
हाल ही में सोशल मीडिया में सलमान खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे सलमान खान दूल्हे के कपड़ो में नजर आ रहे है। वही सलमान के नजदीकी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी मांग में सिन्दूर लगाए नजर रही है। सलमान खान अपनी दुल्हन को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे है। सलमान खान के फैंस की माने तो सलमान ने बिन बताये शादी रचा ली है। चलिए जानते है इस खबर के बारे में पूरा मुद्दा।
आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की शादी की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वह झूठी है। जी हां, इस तस्वीर को फोटोशॉप का इस्तेमाल करते हुए कंप्यूटर से एडिट करके तैयार की गई है। इससे पहले आमिर खान और फातिमा सना शेख की भी तस्वीर वायरल हुई थी, जिसकी जब जांच पड़ताल की गई तो यह पाया गया कि यह फोटो असली नहीं है। इन दिनों बड़े-बड़े एक्टर और एक्ट्रेस की तस्वीरों से खिलवाड़ किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो