नेपोटिज्म पर बोले ईशान खट्टर, भाई शाहिद कपूर के लिए कही ये बात

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 18 Aug 2020, 05:52 PM IST
नेपोटिज्म पर बोले ईशान खट्टर, भाई शाहिद कपूर के लिए कही ये बात
Ishaan Khattar Shahid Kapoor

बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर (Bollywood actor Ishaan Khattar) का कहना है कि वह अपने भाई शाहिद कपूर के फेम (Shahid Kapoor fame) के साथ आगे नहीं बढ़ना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर (nepotism on social media) चल रही नेपोटिज़्म (भाई-भतीजावाद) की बहस के बीच ईशान ने कहा कि जब उन्हें शाहिद के भाई के रूप में पहचाना जाता है, तो वो चिढ़ते नहीं है।

बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर (Bollywood actor Ishaan Khattar) का कहना है कि वह अपने भाई शाहिद कपूर के फेम (Shahid Kapoor fame) के साथ आगे नहीं बढ़ना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर (nepotism on social media) चल रही नेपोटिज़्म (भाई-भतीजावाद) की बहस के बीच ईशान ने कहा कि जब उन्हें शाहिद के भाई के रूप में पहचाना जाता है, तो वो चिढ़ते नहीं है। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि वह शाहिद के फेम के साथ ही आगे बढ़ना चाहते हैं। फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में अपने कॅरियर (career in Bollywood with the film Dhadak) की शुरूआत करने वाले ईशान ने कहा, 'मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं शाहिद का भाई हूं। लेकिन मैं उनके फेम के सहारे आगे बढ़ने का इरादा नहीं रखता। यदि कोई मुझे उनके भाई के रूप में पहचानता है, तो मुझे इससे कोई इगो नहीं है। जब मैं 15 साल का था तब से मुझे मेरे भाई की वजह से पहचाना गया। इससे पहले, बहुत से लोग मेरे बारे में बहुत अधिक नहीं जानते थे। मुझे उनके साथ एक-दो जगहों पर देखा गया, फिर मीडिया में मुझे लेकर उत्सुकता हुई।'

Ishaan Khattar

मुझे मिले सभी अवसरों के लिए बहुत खुश हूं
अभिनेता ईशान खट्टर जिस तरह से अपने बॉलीवुड कॅरियर को आकार दे रहे हैं वह इससे बहुत खुश हैं। ईशान ने ईरानी फिल्म निर्देशक माजिदी माजिद की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' से अपने अभिनय की शुरूआत की थी। उनकी बॉलीवुड में पहली फिल्म 'धड़क' थी जो लोकप्रिय मराठी फिल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक थी। हाल ही उन्होंने विक्रम सेठ के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित मीरा नायर की बीबीसी मिनी सीरीज 'अ सुटेबल बॉय' में तब्बू के साथ काम किया है। अपने कॅरियर ग्राफ के बारे में बात करते हुए ईशान ने बताया, मुझे मिले अवसरों से मैं बहुत खुश हूं। मेरी आने वाली फिल्में भी ऐसी ही हैं, जिनका हिस्सा बनकर मैं वाकई में बहुत खुश हूं।

Ishaan Khattar Shahid Kapoor

आगामी प्रोजेक्ट
ईशान आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' में कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ चतुवेर्दी के साथ दिखाई देंगे। वह पिप्पा नाम की नई फिल्म में ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की भूमिका निभाएंगे। इसे एयरलिफ्ट निर्माता राजा कृष्ण मेनन द्वारा निर्देशित किया गया है। ईशान जल्द ही अनन्या पांडे के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ में नजर आने वाले हैं।

ananya pandey