रणबीर कपूर के बाद अब शाहिद कपूर के भाई ईशान हुए ट्रोल, लोगों ने मास्क को लेकर सुनाई खूब खरीखोटी

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 05 Sep 2020, 06:35 PM IST
रणबीर कपूर के बाद अब शाहिद कपूर के भाई ईशान हुए ट्रोल, लोगों ने मास्क को लेकर सुनाई खूब खरीखोटी
Ishaan Khattar Ranbir Kapoor

पिछले दिनों मास्क को लेकर अभिनेता रणबीर कपूर ट्रोल हुए थे। और अब शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर अपने मास्क के कारण ट्रोल हो रहे है। हाल ही में ईशान फिल्म खाली पीली' को स्टार अनन्या पांडे के साथ नजर आए। जैसे ही दोनों का वायरल हुआ तो कई यूजर्स की निगह ईशान के मास्क पर गई। इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कोरोना महामारी ने दुनिया में अपना आतंक मचा रखा है। इसका असर आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड में पड़ा है। कोविड-19 के कारण घर से बाहर निकले से लोग डर रहे है। हालांकि सरकार ने कुछ शर्तों के साथ घर से बाहर निकले की इजाजत दी है। जरूरी काम के कारण घर से निकलते समय मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग खास ध्यान रखा जा रहा है। पिछले दिनों मास्क को लेकर अभिनेता रणबीर कपूर ट्रोल हुए थे। और अब शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर अपने मास्क के कारण ट्रोल हो रहे है। हाल ही में ईशान फिल्म खाली पीली' को स्टार अनन्या पांडे के साथ नजर आए। जैसे ही दोनों का वायरल हुआ तो कई यूजर्स की निगह ईशान के मास्क पर गई। इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Ishaan Khattar Ranbir Kapoor

अभिनेता ईशान की तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई उनके मास्क की बनावट को लेकर सवाल उठा रहा है तो कोई उनके मास्क को बहुत ही अजीबोगरीब बता रहे है। अभिनेता की फोटो पर एक यूजर ने लिखा, 'ईशान का मास्क भयानक लग रहा है।' वहीं दूसरे यूजर ने एक्टर के मास्क की तुलना रणबीर कपूर के मास्क से करते हुए कहा, 'रणबीर कपूर का मास्क।' तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'मास्क डॉग के फेस की तरह दिखता है।' अन्य यूजर ने लिखा, 'ये बंद ने क्या पहन लिया भाई।' इस प्रकार से यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Ishaan Khattar

वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशान खट्टर जल्द ही फिल्म 'खाली पीली' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट अनन्‍या पांडे हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में जयदीप अहलावत भी अहम रोल दिखेंगे। इस फिल्म के डायेरक्शन की जिम्मेदारी मकबूल खान ने संभाली है। ईशान हाल ही में टीवी सीरीज 'अ सूटेबल बॉय' का हिस्‍सा रहे हैं। ईशान के पास दो और फिल्म में हैं, जिनमें वह महत्वपूर्ण रोल में दिखाई देंगे। ईशान फिल्म 'पिप्पा' में ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता का रोल निभाते नजर आएंगे जबकि हॉरर कॉमेडी 'फोन भूत' में वह कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस और सिद्धांत चतुर्वेदी के भी होंगे।

आपको बता दें कि पिछले दिनों अभिनेता रणबीर कपूर को उनके मास्क की वजह से बुरी तरह ट्रोल किया गया था। एक्टर की लव रंजन के ऑफिस के बाहर की तस्वीरें सामने आईं थीं, जहां वह फिल्ममेकर से मिलने पहुंचे थे। उन्हें मास्क के लुक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। अब युवा एक्टर ईशान खट्टर भी अपने मास्क के कारण ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं।

Ishaan Khattar ishaan khattar bollywood ishaan khattar movie
Show More