script…तो ये होता है ‘झिंगाट’ का मतलब, जाह्नवी-ईशान का एक फनी वीडियो आया सामने | ishaan khatter janhvi kapoor funny video on dhadak song zingaat viral | Patrika News

…तो ये होता है ‘झिंगाट’ का मतलब, जाह्नवी-ईशान का एक फनी वीडियो आया सामने

Published: Jun 28, 2018 09:47:57 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

झिंगाट का मतलब होता है बेफिक्र होना

ishaan khatter janhvi kapoor

ishaan khatter janhvi kapoor

आखिर वो दिन अब करीब है जब दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का अधूरा सपना पूरा होने वाला है। वो सपना जो उन्होंने जीते जी देखा था और वो है था उनकी बेटी जाह्नवी को फिल्मों में देखना। बता दें कि जाह्नवी की पहली डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इन दिनों इस फिल्म का एक गाना काफी फेमस हो रहा है। टाइटल ट्रैक के बाद फिल्म का दूसरा गाना झिंगाट रिलीज हो गया हैये एक पार्टी सॉन्ग है। फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान ने ‘झिंगाट’ के बारे में बताते हुए इसका मतलब समझाया।

ishaan khatter janhvi kapoor

झिंगाट का मतलब होता है बेफिक्र होना :
डायरेक्टर शशांक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया, ‘सैराट फिल्म के इस गाने को रीमेक में भी यूज किया जा रहा है। वहीं ‘झिंगाट’ कभी भी मराठी साहित्य का प्रचिलित शब्द नहीं रहा है। साथ ही इसका कोई और सही अर्थ अभी तक बना है। उन्होंने कहा कि ‘झिंगाट’ का मतलब होता है बेफिक्र होना। हम सभी ने इस गाने को बस इसलिए इस्तेमाल किया है कि इसका अर्थ है बेफिक्र होकर नाचना।’

ishaan khatter janhvi kapoor

सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है ‘धड़क’ :
जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इससे पहले ईशान एक और फिल्म Beyond the Clouds में नजर आ चुके हैं। बता दें कि ‘सैराट’ का ये पॉपुलर सॉन्ग ‘झिंगाट’ के हिंदी वर्जन को भी अजय-अतुल ने गाया और कंपोज किया है। इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

‘झिंगाट’ गाने पर जाह्नवी और ईशान एक फनी वीडियो:
जाह्नवी और ईशान की फिल्‍म ‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का हिट हो रहे गाने ‘झिंगाट’ को प्रमोट करने धर्मा प्रोडक्‍शन ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें जाह्नवी और ईशान फनी अंदाज में डांस कर रहे हैं। इसमें दोनों बेहद ही फनी अंदाज में मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो