मां श्रीदेवी से कंपेयर करने पर जान्हवी ने कही ये बात, बोली- इसे बुरा....

By: Shaitan Prajapat
| Published: 28 Feb 2021, 11:06 AM IST
मां श्रीदेवी से कंपेयर करने पर जान्हवी ने कही ये बात, बोली- इसे बुरा....
Janhvi Kapoor

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने बताया, मैं हेल्दी कम्पटीशन में यकीन रखती हूं।
उनका कहना है कि प्रतिस्पर्धा का होना अच्छी बात है।

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने साल 2018 में इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था। इस दौरान न केवल उनके समकालीन कलाकारों संग उनकी तुलना की गई थी, बल्कि उनकी मां और दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी संग भी लोगों ने उन्हें कंपेयर किया था। हालांकि जान्हवी इसे बुरा नहीं मानती हैं। उनका कहना है कि प्रतिस्पर्धा का होना अच्छी बात है।

हेल्दी कम्पटीशन में यकीन
अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने बताया, मैं हेल्दी कम्पटीशन में यकीन रखती हूं। अपने समकालीन कलाकारों को मैं अपने लिए प्रेरणा के तौर पर देखती हूं। ये मुझे जमीन से जुड़े रहने में मेरी मदद करते हैं और सभी वाकई में अच्छा काम कर रहे हैं। इनसे सीखने के लिए काफी कुछ है। हम सभी को अपनी जगह मिल गई है और यहीं से हमें आगे का रास्ता तय करना है।

यह भी पढ़े :— ये है ब्लैक एलियन! टैटू के चक्कर में कर ली जिंदगी खराब, अब बोलने में हो रही है परेशानी

ब्लैकलेस लुक हुआ था वायरल
आपको बता दें कि पिछले दिनों जाह्नवी कपूर को मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान जाह्नवी बेहद डेयरिंग अंदाज में नजर आई। जाह्नवी कपूर इस दौरान अपनी आने वाली फिल्म 'रूही' का प्रमोशन करने के लिए निकली थीं। इस दौरान जाह्नवी कपूर के ब्लैकलेस लुक पर सभी की नजरे थमी रह गईं। जाह्नवी ने भी खुलकर अपने बैक फ्लॉन्ट की। इस दौरान ज्हानवी कपूर ने सिल्वर बैकलेस टॉप के साथ पिंक ट्राउजर्स पहने हुए थे।

 

यह भी पढ़े :— मछुआरे को मिली इंसान की शक्ल की शार्क, लोगों में दहशत का माहौल

इन फिल्मों में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करे तो जान्हवी पिछली बार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई गुंजन सक्सेना –द कारगिल गर्ल में नजर आई थी। इस फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने काफी वाहवाही बटोरी थी। फिलहाल जान्हवी अपनी जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म रूही के प्रमोशन में बिजी हैं। जान्हवी ने हाल ही में गुड लक जेरी का पहला शेड्यूल पूरा किया है। यह साउथ स्टार नयनतारा अभिनीत तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला का रीमेक है। इसके अलावा जान्हवी दोस्ताना 2 भी कर रही हैं।