Jackie Shroff के लिए अपनी आलीशान जिंदगी छोड़ चॉल में रहने चली गई थीं आयशा, जानिए पूरी लव स्टोरी

By: Sunita Adhikari
| Published: 30 Jan 2021, 12:22 AM IST
Jackie Shroff के लिए अपनी आलीशान जिंदगी छोड़ चॉल में रहने चली गई थीं आयशा, जानिए पूरी लव स्टोरी
Jackie Shroff

  • जैकी श्रॉफ और आयशा की लव स्टोरी है काफी दिलचस्प
  • जैकी के प्यार में आयशा ने त्याग दी अपनी लग्जीरियस लाइफ

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) अपने यूनिक स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। 1 फरवरी, 1957 को महाराष्ट्र में जन्मे जैकी 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी एक्टिंग को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। आज जैकी श्रॉफ एक लग्जीरियस लाइफ जीते हैं। हालांकि एक वक्त ऐसा भी था जब उनकी जिंदगी में काफी मुश्किलें थीं। लेकिन अपनी मेहनत से जैकी दादा ने अपनी किस्मत को भी बदल दिया और इस सफर में उनका पूरा साथ दिया उनकी पत्नी आयशा ने।

रोडीज विनर का आरोप, विकास गुप्ता मांगते थे प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें, मसाज करने के लिए बुलाते थे घर

13 साल की उम्र में पहली बार जैकी श्रॉफ ने आयशा को देखा था। वह स्कूल यूनिफॉर्म में बस में बैठी हुई थीं। जैकी उनके पास गए और उन्हें अपने बारे में बताया। पहली ही नजर में जैकी आयशा को अपना दिल दे बैठे थे। इसके बाद दोनों की मुलाकात रिकॉर्ड शॉप पर हुई। आयशा को कुछ रिकॉर्ड खरीदने थे। ऐसे में जैकी ने उनकी मदद की। इस पर आयशा को एहसास हुआ कि यह लड़का कितना अच्छा है। उस वक्त ही आयशा ने सोच लिया था कि वह जैकी से ही शादी करेंगी।

डेटिंग के शुरुआती दिनों में जैकी चॉल में रहा करते थे। वहीं, आयशा एक संपन्न परिवार से थीं और आलीशान जिंदगी जीती थीं। लेकिन इसके बावजूद आयशा जैकी को अपने पूरे दिल से चाहती थीं। हालांकि दिक्कत ये थी कि जैकी आयशा से पहले किसी और को डेट कर रहे थे। वह अमेरिका पढ़ाई करने के लिए गई हुई थीं और लौटने पर दोनों शादी करने वाले थे। ऐसे में जैकी ने आयशा को उस लड़की के बारे में सबकुछ बताया। जिसके बाद आयशा ने उस लड़की को पत्र लिखकर अपने और जैकी के बारे में बता दिया।

Kangana Ranaut निभाएंगी इंदिरा गांधी का किरदार, फिल्म आपातकाल और ऑपरेशन ब्लू स्टार पर होगी आधारित

उसके बाद जैकी और आयशा ने शादी करने का फैसला लिया। लेकिन इस फैसले से आयशा की मां खुश नहीं थीं क्योंकि उनकी बेटी काफी लग्जरी लाइफ जीती थीं। ऐसे में उन्हें लगा कि आयशा का एक ऐसे लड़के से शादी करना ठीक नहीं है जो एक चॉल में रहता हो। हालांकि सारी बाधाओं को पार करते हुए जैकी और आयशा ने 5 जून, 1987 को शादी कर ली। शादी के तीन साल बाद टाइगर श्रॉफ का जन्म हुआ।