scriptजैकी श्रॉफ के पिता की सच हुई भविष्यवाणी, अंबानी के लिए जो कहा वो भी हुआ सच | Jackie Shroff father predictions came true about Dhirubhai Ambani | Patrika News

जैकी श्रॉफ के पिता की सच हुई भविष्यवाणी, अंबानी के लिए जो कहा वो भी हुआ सच

Published: Dec 28, 2021 11:34:14 am

Submitted by:

Archana Keshri

इन दिनों जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) खबरों में बने हुए हैं। उनके चर्चा में आने की वजह है उनकी बोली गई बात जिसपर लोग तरह -तरह की बाते करते हुए नजर आ रहे हैं। जैकी श्रॉफ फिल्मी दुनिया का एक बड़ा नाम हैं, जिन्होंने बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में दी हैं।

जैकी श्रॉफ के पिता की सच हुई भविष्यवाणी, अंबानी के लिए जो कहा वो भी हुआ सच

जैकी श्रॉफ के पिता की सच हुई भविष्यवाणी, अंबानी के लिए जो कहा वो भी हुआ सच

जैकी श्रॉफ ने ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के साथ हाल ही में हुई एक बातचीत में एक चौंकाने वाली घटना का जिक्र किया है। इस बातचीत में उन्होंने अपने दिल का हाल खोल कर रख दिया है। एक्टर जैकी श्रॉफ ने ट्विंकल खन्ना से बताया कि उनके पिता एक ज्योतिषी थे। इसके साथ ही वो यह भी बताते हुए नजर आते हैं कि उनके भाई की निधन से पहले उनके पिता ने कुछ बुरा होने की भविष्यवाणी की थी, उन्हें इस इस बात का आभास पहले ही हो गया था। एक्टर की ये बोली हुई बात जमकर वायरल हो रही है।
एक्टर ने कहा कि लोग ज्योतिष विद्या का मजाक उड़ाते हैं लेकिन उनके पिता ने खुद एक बुरी भविष्यवाणी की थी जो कि सच साबित हो गई। उन्होंने बताया कि उनके पिता ने उनके भाई को संभलकर रहने के लिए कहा था। भाई को बोला था, आज खराब दिन है, मत जाना बाहर। वह सेंचुरी मिल्स में काम करते थे। उन्होंने कहा, आज काम पर मत जाओ। वह नहीं गए। पर होनी को कौन टाल सकता है। उस दिन वह वह समुद्र में किसी डूबते हुए को बचाने पहुंच गए जबकि उनको तैरना नहीं आता था। जैकी के भाई उस दिन यह दुनिया छोड़कर चले गए। एक्टर ने ट्विंकल के ‘ट्वीक इंडिया’ प्लेटफॉर्म पर इस घटना के बारे में बताया था।

यह घटना तब की है जब जाकी की उम्र मात्र 10 साल की थी। उनके भाई 17 साल के थे। जैकी यह भी बताया कि अब उनके कोई भाई-बहन नहीं है। इस घटना का जिक्र जैकी ने ट्विंकल से इस लिए किया क्योंकि उस समय ज्योतिष के बारे में ही चर्चा हो रही थी। ट्विंकल ने भी एक ज्योतिष की भविष्यवाणी के बारे में बताया जो सच साबित हुई थी।

यह भी पढ़े – ये सितारे हैं भाईजान के ‘दुश्मन’, भूलकर भी नहीं देखते वो इनकी शक्ल
साथ ही साथ जैकी ने अपने पिता की एक और भविष्यवाणी के बारे में बताया जो सच साबित हुई, उन्होने जैकी से कहा की वो ऐक्टर बनेगें, और ये बात तो हम सभी जानते हैं कि जैकी एक ऐक्टर बने भी। ऐक्टर ने आगे बताया कि उनके पिता नातू भाई अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी के करीबी थे। उन्होंने कोकिलाबेन से कहा था आपके पति एक दिन बड़े आदमी बनेंगे। उनकि इस बात पर धीरूभाई (Dhirubhai Ambani) कहा करते थे, ‘गंधो थयो छे (ये पागल हो गया है)।’

बातचीत के दौरान जब ट्विंकल ने जैकी के अंग्रेजी बोलचाल की तारीफ की तो एक्टर बोले कि वो मुंबई में पले-बढ़े हैं। यहां के लोकल लोग ऐसी ही भाषा बोलते हैं। उन्होंने कहा वो 11वीं कक्षा तक ही पढ़े हैं। उन्होंने कहा कि ये सब उन्होंने एक्सपीरियंस से सीखा है। वो लोगों कि बाते ध्यान से सुनते थे, फिल्में देखते थे। उन्होंने अमेरिकी एक्टर क्लिंट ईस्टवुड को अपना इंग्लिश टीचर मान लिया था।

यह भी पढ़े – Salman Khan और Alisha Chinai का पुराना Toothpaste Ad हुआ वायरल, Crossword puzzle खेलते आए नजर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो