scriptJackky Bhagnani रकुल को देंगे दिल छू लेने वाला सरप्राइज, कपल की शादी बनेगी यादगार | Jackky Bhagnani romantic surprise to rakul preet singh wedding memorab | Patrika News
बॉलीवुड

Jackky Bhagnani रकुल को देंगे दिल छू लेने वाला सरप्राइज, कपल की शादी बनेगी यादगार

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को शादी से पहले एक ऐसा सरप्राइज देने वाले हैं जो इस शादी को और यादगार बना देगा।
 

Feb 20, 2024 / 08:12 am

Priyanka Dagar

jackky_bhagnani_surprise_to_rakul_preet_singh_now_wedding_memorable_this_soul_touching_gift

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की शादी 21 फरवरी को होगी

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में 21 फरवरी में बंध जाएंगे। इससे पहले जैकी ने अपनी होने वाली पत्नी रकुल को एक शानदार गिफ्ट दिया है। ये सरप्राइज बेहद रोमांटिक है।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में शामिस होने कई बॉलीवुड स्टार्स गोवा पहुंच गए हैं। ऐसे में बॉम्बे टाइम्स ने बताया कि अब जैकी रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को एक हैप्पी सॉन्ग के साथ सरप्राइज देंगे। ये दोनों कपल की लव स्टोरी का एक गाना होगा।
यह भी पढ़ें

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की गोवा से पहली तस्वीर आई सामने


“जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने रकुल के लिए एक सॉन्ग चुना है जो दोनों की लव स्टोरी को बताएगा। इस पूरे कॉन्सेप्ट को शादी को महत्वपूर्ण हिस्सा बताया जा रहा है। जैकी रकुल को एक ऐसा गिफ्ट देना चाहते थे जो एक्ट्रेस को हमेशा याद रहे। ऐसे में जैकी सॉन्ग के जरिए रकुल और अपनी लव स्टोरी की शुरूआत से लेकर शादी तक इस गाने से यादगार बनाएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / Jackky Bhagnani रकुल को देंगे दिल छू लेने वाला सरप्राइज, कपल की शादी बनेगी यादगार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो