scriptJacqueline Fernandez से दिल्ली पुलिस को नहीं मिले कई सवालों के जवाब, क्या Nora Fatehi खोलेंगी कोई राज? | Jacqueline Fernandez Could Not Answer Many Questions Of Delhi Police | Patrika News

Jacqueline Fernandez से दिल्ली पुलिस को नहीं मिले कई सवालों के जवाब, क्या Nora Fatehi खोलेंगी कोई राज?

Published: Sep 15, 2022 12:02:27 pm

Submitted by:

Vandana Saini

ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पुलिस ने इस मामले में एक्ट्रेस को आरोपी बनाया है। गुरूवार को नोरा फतेही (Nora Fatehi) से पूछताछ की जाएगी।

Jacqueline Fernandez से दिल्ली पुलिस को नहीं मिले कई सवालों के जवाब

Jacqueline Fernandez से दिल्ली पुलिस को नहीं मिले कई सवालों के जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों अपनी फिल्मों के सेट से ज्यादा पुलिस टेशन के चक्कर काट रही हैं। एक्ट्रेस से ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा लगातर पूछताछ की जा रही है। हाल में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने जैकलीन से करीब आठ घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान एक्ट्रेस से कई सवाल पूछे गए, जिनमें से कई सवालों का जवाब एक्ट्रेस ने साफ-साफ नहीं दिया। बुद्धावर को एक्ट्रेस से करीब 11 बजे उनसे पूछताछ शुरू हुई जो देर शाम तक चली।
इसके अलावा जैकलीन को दोपहर में लंच करने का समय दिया गया था, लेकिन उनको ऑफिस से बाहर नहीं जाने दिया गया। बताया जा रहा है कि आर्थिक अपराध शाखा द्वारा पूछे गए कई सवालों का एक्ट्रेस ने कुछ खास जवाब नहीं दिया, जिसके चलते उनसे दोबारा पूछताछ की जाएगी।

वहीं गुरुवार यानी आज एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) से भी EOW द्वारा पूछताछ की जाएगी, जिसके लिए एक्ट्र्स को बुलाया गया है। ED ने सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये की ठगी के मामले में जैकलीन को बतौर आरोपी नामजद किया था। ईडी ने कहा था कि ‘वसूली के पैसों में से सुकेश ने जैकलीन को 5.71 करोड़ रुपये के कई महंगे गिफ्टि्स दिए हैं’।

यह भी पढ़ें

‘कॉफी गैंग के लड़कों’ कहकर Vivek Agnihotri ने Karan Johar पर कसा तीखा तंज; Ayan Mukerji को भी लिया आड़े हाथ

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने जैकलीन को 29 अगस्त और 12 सितंबर के लिए समन भेजा था, लेकिन एक्ट्रेस समय से पहुंच नहीं पाई थीं। हाल में जैकलीन फर्नांडिस से इस केस में संयुक्त पुलिस आयुक्त छाया शर्मा की देखरेख में छह अधिकारियों की टीम ने पूछताछ की। इसके अलावा बताया जा रहा है कि अधिकारियों ने पिंकी ईरानी और जैकलीन फर्नांडिस को आमने-सामने बैठकर क्रोसचेक किया। कई सवालों के जवाब के दौरान दोनों की ओर से दी गई जानकारी में विरोधाभास दिखाई दी, लेकिन इस केस में अभी कई सवालों के जवाब मिलने बाकी हैं।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जैकलीन फर्नांडिस से पूछे गए सवाल :-

1. वे ठग सुकेश के संपर्क में कैसे आईं?
2. क्या पिंकी ईरानी इनके बीच की कड़ी हैं या फिर कोई और?
3. अगर कोई कड़ी नहीं है तो क्या वह पहले से जानती थीं?
4. पिंकी ईरानी ने जो गिफ्ट उन्हें सुकेश के कहने पर दिए उसका भुगतान किसने किया?
5. पिंकी सुकेश के संपर्क में कैसे आई?
6. क्या जैकलीन फर्नांडिस को पता था कि जो उपहार सुकेश ने भिजवाए हैं, वो ठगी से कमाई से दिए गए?

यह भी पढ़ें

न्यूड फोटोशूट मामले में Ranveer Singh का बड़ा खुलासा, बोले – ‘फोटोज के साथ छेड़छाड़ हुई’



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो