scriptJacqueline Fernandez की तस्वीरें वायरल, लाइट ब्राउन शॉर्ट्स और व्हाइट टॉप में दिए हॉट पोज | Jacqueline Fernandez hot photos in shorts and white top viral | Patrika News

Jacqueline Fernandez की तस्वीरें वायरल, लाइट ब्राउन शॉर्ट्स और व्हाइट टॉप में दिए हॉट पोज

locationमुंबईPublished: Oct 29, 2020 07:14:40 pm

जैकलीन फर्नांडिस ( Jacqueline Fernandez ) की ताजा फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये फोटोज एक्ट्रेस के एक फोटोशूट ( Photoshoot ) की हैं। इन तस्वीरों और सेलेब्स और फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

Jacqueline Fernandez की तस्वीरें वायरल, लाइट ब्राउन शॉर्ट्स और व्हाइट टॉप में दिए हॉट पोज

Jacqueline Fernandez की तस्वीरें वायरल, लाइट ब्राउन शॉर्ट्स और व्हाइट टॉप में दिए हॉट पोज

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ( Jacquline Fernandez ) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आ रही हैं। ये फोटोशूट जैकलीन ( Jacquline Fernandez Photoshoot ) ने एक मैगजीन के लिए करवाया है। इन तस्वीरों में जैकलीन लाइट ब्राउन शॉर्ट्स और व्हाइट टॉप में नजर आ रही हैं।

बायकॉट और धार्मिक भावनाएं आहत होने के आरोपों के बाद बदला ‘लक्ष्मी बम’ का नाम, अब रहेगा ये

दोस्त ने पूछा -ऐसा क्यों कर रही हो

जैकलीन की फोटोज पर उनके एक दोस्त ने कमेंट में मजाकिया लहजे में पूछा कि ‘ऐसा क्यों कर रही हो जैकलीन?’ इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया,’सुरेन, तुम अपना वर्कआउट करो, तुम ये कभी नहीं समझ पाओगे!’ जैकलीन की फोटोज पर कई अन्य सेलेब्स और फैंस ने जमकर कमेंट किए हैं। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने एक फोटो पर कमेंट कर लिखा,’क्या पहली तस्वीर में तुमसे मैगजीन छूट गई थी और तुम्हारे सिर पर गिर गई थी?’ इस पर जैकलीन ने लिखा,’हे भगवान, अरे हां।’

जैकलीन फर्नांडिस की तस्वीरें वायरल, लाइट ब्राउन शॉर्ट्स और व्हाइट टॉप में दिए हॉट पोज

स्टॉफ को गिफ्ट की कार
हाल ही जैकलीन ने अपने एक स्टाफ को कार गिफ्ट की है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। खबरों के अनुसार जैकलीन अपने स्टाफ मेंबर को दशहरे पर यह कार देना चाहती थी। हालांकि उन्हें पता नहीं लग पाया कि डिलिवरी कब होगी, इसलिए कार को को शूटिंग सेट पर लाया गया। शूट की ड्रेस में ही एक्ट्रेस ने स्टाफ को कार की चाबी सौंपी। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने रोल के मुताबिक ट्रैफिक इंस्पेक्टर की पोशाक पहनी हुई थी। चाबी सौंपने के दौरान जैकलीन ने कार की पूजा करवाई। कार के सामने नारियल भी फोड़ा गया।

जैकलीन फर्नांडिस की तस्वीरें वायरल, लाइट ब्राउन शॉर्ट्स और व्हाइट टॉप में दिए हॉट पोज

इंस्टाग्राम पर हुए 46 मिलियन फॉलोअर्स ( Jacquline Fernandez Instagram Followers )
सोशल मीडिया पर जैकलीन सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलेब हैं। हाल ही उनके इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन फॉलोअर्स हुए हैं। इसके सेलिब्रेशन के तौर पर उन्होंने अपनी हॉट फोटोज फैंस को धन्यवाद के रूप में पोस्ट कीं। साथ ही फॉलो करने वाले प्रशंसकों के प्रति प्यार जताया।

शाहरुख ने ऐसे पहुंचाई थी अभिजीत भट्टाचार्य के आत्मसम्मान को चोट, इसलिए फिर कभी नहीं गाया एक्टर के लिए

आगामी फिल्में
जैकलीन की आने वाली फिल्मों में सलमान खान के साथ ‘किक 2’ ( Kick 2 Movie ) है। इसके अलावा वह अर्जुन कपूर के साथ ‘भूत पुलिस’ ( Bhoot Police Movie ) नाम की मूवी में भी नजर आएंगी। रणवीर कपूर के साथ वह’सर्कस’ नाम की मूवी में दिखाई देंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो